A
Hindi News पैसा ऑटो TVS के साथ मिलकर BMW पेश करेगी G310 सुपर बाइक, भारत में अगले साल होगी लॉन्‍च

TVS के साथ मिलकर BMW पेश करेगी G310 सुपर बाइक, भारत में अगले साल होगी लॉन्‍च

BMW अब पूरे दमखम से भारतीय पावर बाइक मार्केट में भी उतरने की तैयारी हैं। कंपनी ने भारतीय कंपनी TVS के साथ मिलकर जी310 बाइक तैयार की है।

TVS के साथ मिलकर BMW पेश करेगी G310 सुपर बाइक, भारत में अगले साल होगी लॉन्‍च- India TV Paisa TVS के साथ मिलकर BMW पेश करेगी G310 सुपर बाइक, भारत में अगले साल होगी लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। दुनिया की मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी BMW अब पूरे दमखम से भारतीय पावर बाइक मार्केट में भी उतरने की तैयारी हैं। कंपनी ने भारतीय कंपनी TVS के साथ मिलकर जी310 बाइक तैयार की है। BMW अपनी इस बाइक को 2017 के दौरान भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर सकती है। वैसे भारतीय ग्राहक इस बाइक की पहली झलक इस साल हुए ऑटो एक्‍सपो के दौरान देख चुके हैं। तब से ही भारत में इस बाइक का बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

नए रंगरूप में दिखाई देगी Bajaj की क्रूज बाइक अवेंजर स्‍ट्रीट, कंपनी ने पेश किए नए कलर ऑप्‍शंस

Triumph की दमदार बाइक बॉनविल टी120

triumph

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

BMW ने इस बाइक को जर्मनी में ही डेवलप किया है। लेकिन भारत में इसका निर्माण TVS मोटर्स के बेंगलुरू प्‍लांट में ही किया जाएगा। दोनों की कंपनियां पिछले 2 साल से इस बाइक पर काम कर रही हैं। स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें फाइव-स्पोक एल्यूमीनियम व्हील में 300mm फ्रंट डिस्क ब्रेक और 240mm रियर डिस्क ब्रेक लगाया गया है। इसके अलावा बाइक में डुअल चैनल एबीएस की सुविधा स्टैंडर्ड फीचर में शामिल होगी।

BMW बाइक में 313सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है जो 34 बीएचपी का पावर और 28Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन लगाया गया है। बीएमडब्ल्यू जी 310 आर का भारत में मुकाबला KTM 390 ड्यूक, कावासाकी Z250 से होगा। अनुमान के मुताबिक बाइक की कीमत 1.5 लाख रुपये से लेकर 2 लाख रुपये तक होगी।

भारत में Ducati की बुकिंग हुई शुरू, कार से पावरफुल इंजन वाली हैं ये बाइक्‍स

Latest Business News