A
Hindi News पैसा ऑटो त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले कार कंपनियों ने लगाई ऑफर्स झड़ी, मिल रहा है एक लाख रुपए तक का डिस्काउंट

त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले कार कंपनियों ने लगाई ऑफर्स झड़ी, मिल रहा है एक लाख रुपए तक का डिस्काउंट

कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो बेहतर मौका है। इन्वेंट्री को क्लियर करने के लिए कार कंपनियां एक लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही हैं।

नई दि‍ल्‍ली। कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इससे अच्छा मौका शायद ही आपको फिर आपको मिले। त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले इन्वेंट्री को क्लियर करने के लिए कार कंपनियां एक लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही हैं। यह डिस्काउंट अलग-अलग मॉडल पर उपलब्ध है। गौरतलब है कि पितृ पक्ष (श्राद्ध) में कोई भी नई चीन को खरीदना शुभ नहीं माना जाता है। इसी को देखते कंपनियां अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए ऑफर लेकर आई हैं।

तस्वीरों में देखिए किस कार पर कितना डिस्काउंट

car discount

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

डिस्काउंट देने की यह भी है वजह

कार कंपनियां डिस्काउंट के जरिए नवरात्रि से पहले अपने पुराने मॉडल्स और डीलर्स के पास पड़ी इन्वेंट्री को क्लियर करना चाहती है। साथ ही नए मॉडल्स की डिमांड पीक फेस्टिव सीजन में पूरा करना चाह रही है। एक्‍सपर्ट्स के मुताबिक कंपनियां प्रीमियम प्रोडक्ट्स को ज्‍यादा बेच रही हैं। ऐसे में छोटी कारों की कीमत कम की जा रही हैं। इन कारों की कीमत कम करने पर भी वह इसकी भरपाई प्रीमियम प्रोडक्ट्स कर रही हैं।

गिफ्ट भी दे रही हैं कार कंपनियां

रेनो अपनी सभी गाड़ियों पर 4 ग्राम सोने का सिक्का और 40 हजार रुपए तक का गिफ्ट चेक दे रही है। यह ऑफर 30 सितंबर 2016 तक जारी रहेगा। इसके अलावा, डीलर्स की ओर से एक ग्राम सोने का सिक्का दि‍या जाएगा। वहीं फॉक्‍सवैगन पोलो और वेंटो पर जीरो फीसदी ब्याज दर का ऑफर कर रहा है।

Latest Business News