A
Hindi News पैसा ऑटो Datsun ने बाजार में पेश किए गो और गो प्‍लस के स्‍पेशल एडिशन, कीमत 4.07 लाख से शुरू

Datsun ने बाजार में पेश किए गो और गो प्‍लस के स्‍पेशल एडिशन, कीमत 4.07 लाख से शुरू

देश के एंट्री सेगमेंट कार मार्केट में तेजी से अपनी जगह बना रही Datsun इंडिया ने अपनी हैचबैक कार गो और गो प्लस के नए एडिशन लॉन्च किए हैं।

Datsun ने बाजार में पेश किए Go और Go Plus के स्‍पेशल एडिशन, कीमत 4.07 लाख से शुरू- India TV Paisa Datsun ने बाजार में पेश किए Go और Go Plus के स्‍पेशल एडिशन, कीमत 4.07 लाख से शुरू

नई दिल्‍ली। देश के एंट्री सेगमेंट कार मार्केट में तेजी से अपनी जगह बना रही Datsun इंडिया ने अपनी हैचबैक कार गो और गो प्लस के नए एडिशन लॉन्च किए हैं। Datsun ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट नइ दोनों नए मॉडल्‍स की फोटा जारी की हैं। इन दोनों गाडि़यों की कीमत क्रमश: 4.07 लाख रुपए और 4.78 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। जारी की गई तस्वीरों के मुताबिक इन दोनों कारों के स्टाइल एडिशन में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं।

कार में हुए बदलावों की बात करें तो Datsun गो प्लस स्टाइल एडिशन में नए बॉडी ग्राफिक्स का प्रयोग किया गया है। इसकि इलावा रियर माउंटेड रूफ स्पॉयलर, लिमिटेड एडिशन ‘स्टाइल’ लोगो लगाया गया है। कार के स्पेशल एडिशन मॉडल को एक नए मेटैलिक ब्लू रंग में भी उतारा गया है जो लोगों का ध्यान खींच सकती है।

डेटसन रेडीगो की देखें तस्वीरें

Datsun Redi-Go new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

कार के स्टाइल एडिशन के अंदर डुअल-टोन ब्लैक और बीज कलर स्कीम का डैशबोर्ड, पियानो ब्लैक फिनिश सेंटर कंसोल और ब्रश्ड सिल्वर इंसर्ट लगाया गया है। कार के रंग के मुताबिक ही सीट कवर और मैट लगाया गया है। ये एडिशन मिड-वेरिएंट में उपलब्ध है इसलिए कार में ड्राइवर साइड एयरबैग की सुविधा नहीं है।

दोनों कारों के इस स्पेशल एडिशन में 1.2-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा है जो 67 बीएचपी का पावर और 104Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। ARAI की मानकों के मुताबिक डैटसन गो प्लस 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर और डैटसन गो 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Latest Business News