A
Hindi News पैसा ऑटो Datsun ने पेश किए Go और Go Plus के एनिवर्सिरी एडिशन, कीमत 4.19 और 4.90 लाख

Datsun ने पेश किए Go और Go Plus के एनिवर्सिरी एडिशन, कीमत 4.19 और 4.90 लाख

निसान के बजट श्रेणी के ब्रांड Datsun ने अपनी लोकप्रिय हैचबैक कार Go और मल्‍टी पर्पज व्‍हीकल Go Plus का एनिवर्सिरी एडिशन बाजार में पेश किया है।

Datsun ने पेश किए Go और Go Plus के एनिवर्सिरी एडिशन, कीमत 4.19 और 4.90 लाख- India TV Paisa Datsun ने पेश किए Go और Go Plus के एनिवर्सिरी एडिशन, कीमत 4.19 और 4.90 लाख

नई दिल्‍ली। निसान के बजट श्रेणी के ब्रांड Datsun ने अपनी लोकप्रिय हैचबैक कार Go और मल्‍टी पर्पज व्‍हीकल Go Plus का एनिवर्सिरी एडिशन बाजार में पेश किया है। ये एनिवर्सिरी एडिशन मौजूदा Datsun गो और गो प्‍लस के टॉप वेरिएंट के साथ उतारे गए हैं। साथ में कुछ आकर्षक फीचर्स भी दिए गए हैं।

दिल्‍ली में Datsun गो एनिवर्सिरी एडिशन की एक्‍स शोरूम कीमत 4.19 लाख है। वहीं Datsun गो प्‍लस को खरीदने के लिए 4.90 लाख रुपए खर्च करने होंगे।

तस्वीरों में देखिए टाटा टियागो की किन से है टक्कर

tata tiago competitors

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

जानिए क्‍या है नया

जैसे कि हमने बताया है कि ये एनिवर्सिरी एडिशन फीचर पैक्‍ड टॉप वेरिएंट के साथ उतारे गए हैं। लेकिन इसके साथ ही इसमें नए बॉडी ग्राफिक्‍स के साथ फ्रेश स्‍पोर्टी लुक दिया गया है। इसके अलावा इस सेगमेंट में पहली बार एंबियंट लाइटिंग का फीचर भी दिया गया है। यह एनिवर्सिरी एडिशन कारें मोबाइल एप और की-लैस एंट्री सहित अन्‍य खास फीचर्स के साथ आती हैं।

अन्‍य फीचर्स की बात करें तो इसमें केबिन के अंद और बाहर एनिवर्सिरी एडिशन की बैजिंग मिलेगी। इसके अलावा एनिवर्सरी बैजिंग वाले फ्लोर मैट्स, आर्ट लैदर सीट, रियर पार्किंग सेंसर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रेडियो और यूएसबी कनेक्टिविटी भी मिलेंगे। वहीं पीछे की ओर स्‍पॉइलर भी दिया गया है।

यह भी पढ़े: Tata Motors ला रही है हवा से चलने वाली कार, 70 रुपए में तय करेगी 200 किमी का सफर

Datsun ने इस कार में सिर्फ कॉस्‍मेटिक बदलाव ही किए हैं। कार का इंजन वही है जो पुरानी डेटसन गो और गो प्‍लस में मिलता आया है। Datsun गो और गो प्लस में पहले की तरह 1.2 लीटर का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, इसकी पावर 68 पीएस और टॉर्क 104 एनएम है। यह इंजन 20 किमी प्रति लीटर से भी ज्यादा का माइलेज देता है।

Latest Business News