A
Hindi News पैसा ऑटो डेटसन कल भारतीय बाजार में उतारेगी रेडी गो का 1 लीटर वेरिएंट, सिर्फ 10,000 में करवा सकते हैं बुकिंग

डेटसन कल भारतीय बाजार में उतारेगी रेडी गो का 1 लीटर वेरिएंट, सिर्फ 10,000 में करवा सकते हैं बुकिंग

कल डेटसन नया धमाका करने जा रही है। 26 जुलाई को डेटसन अपनी लोकप्रिय कार रेडी गो को पावरफुल 1 लीटर के इंजन के साथ पेश करने जा रही है।

डेटसन कल भारतीय बाजार में उतारेगी रेडी गो का 1 लीटर वेरिएंट, सिर्फ 10,000 में करवा सकते हैं बुकिंग- India TV Paisa डेटसन कल भारतीय बाजार में उतारेगी रेडी गो का 1 लीटर वेरिएंट, सिर्फ 10,000 में करवा सकते हैं बुकिंग

1 लीटर वाली डेटसन रेडी गो को पेश करते हुए डेटसन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट जेरोम सैगोट ने कहा कि रेडी गो के साथ हम भारतीय कार बाजार में एंट्री सेगमेंट की परंपरा को पूरी तरह बदलने का प्रयास कर रहे हैं। आज के युवाओं की पसंद को देखते हुए रेडी गो में खास स्‍टाइल और लुक के साथ पेश किया गया है। नई रेडी गो ज्‍यादा पावर और सुविधाओं के साथ युवाओं की इसी उम्‍मीद पर खरा उतरने की एक कोशिश है।

रेडी गो 1.0 लीटर में तीन सिलेंडर वाला आईसैट इंजन दिया गया है। जो कि उन कस्‍टमर्स के लिए बेहद खास है जो कि अपनी कार में डिजाइन, स्‍टाइल, पावर और पर्फोर्मेंस चाहते हैं। इस एक लीटर के इंजन में इंटेलिजेंट स्‍पार्क ऑटोमे‍टेड टेक्‍नोलॉजी (आईसैट) का प्रयोग किया गया है। बेहतरीन माइलेज देने वाले इस इंजन में 5 स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। पिछले साल जून में लॉन्‍च हुई डेटसन रेडी गो को अपनी खासियतों के चलते अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला था। शहरी सड़कों की जरूरत को दखते हुए इसमें 185 मिमी. का ग्राउंड क्लियरेंस दिया गया है। वहीं ऊंची सीटिंग पोजिशन ड्राइविंग के अहसास को और बेहतर बनाती है।

Latest Business News