A
Hindi News पैसा ऑटो Datsun भारत में लॉन्‍च करेगी अपनी नई कार Go Cross

Datsun भारत में लॉन्‍च करेगी अपनी नई कार Go Cross

भारतीय बाजार में रेडी गो लॉन्‍च करने के बाद अब Datsun अपनी नई कार गो क्रॉस लाने की तैयारी में है। कंपनी 2017 तक भारत में अपनी यह कार लॉन्च कर सकती है।

Datsun भारत में लॉन्‍च करेगी अपनी नई कार Go Cross, अगले साल आ सकती है बाजार में- India TV Paisa Datsun भारत में लॉन्‍च करेगी अपनी नई कार Go Cross, अगले साल आ सकती है बाजार में

नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में एंट्री सेगमेंट की कार रेडी गो लॉन्‍च करने के बाद अब Datsun अपनी नई कार गो क्रॉस लाने की तैयारी में है। कंपनी 2017 तक भारत में अपनी यह कार लॉन्च कर सकती है। इस कार को कंपनी ने इस साल की शुरुआत में हुए दिल्ली ऑटो एकस्पो में शोकेस किया था। यह भारत में कंपनी की पहली क्रॉसओवर कार होगी। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमतों की घोषणा नहीं की है।

Datsun RediGo Vs Renault Kwid: कीमत और फीचर्स में हैं लगभग एक जैसी, जानिए आपके लिए कौन सी कार होगी बेस्‍ट

तस्‍वीरों में देखिए डेटसन गो क्रॉस कार

Datsun Go Cross

Datsun Go Cross

Datsun Go Cross

Datsun Go Cross

Datsun Go Cross

Datsun Go Cross

दिल्ली ऑटो एक्सपो में शोकेस की गई Datsun गो क्रॉस कॉन्सेप्ट में हेक्सागोनल रेडिएटर ग्रिल, स्वेप्टबैक एलईडी हेडलैंप, एलईडी फॉग लैंप, स्किड प्लेट और प्लास्टिक क्लैडिंग लगाया गया था। माना जा रहा है कि ये कार अपने कॉन्सेप्ट मॉडल से बहुत अलग नहीं होगी। कार में 5 लोगों के बैठने की सुविधा होगी। कार की केबिन में नया डैशबोर्ड लगाया जाएगा और कई नए फीचर्स को भी शामिल किया जाएगा।

Hyundai पेश करने जा रही है नई एलेंट्रा, 23 अगस्‍त को होगी भारत में लॉन्‍च

Datsun गो क्रॉस पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ आएगी। कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर dCi डीज़ल इंजन लगा होगा। भारत में लॉन्च होने के बाद इस कार का मुकाबला ह्युंडई एक्टिव i20, टोयोटा इटिऑस क्रॉस और फिएट अवेंचुरा से होगा।

Latest Business News