A
Hindi News पैसा ऑटो DSK ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की बनेली 302R, कीमत 3.84 लाख रुपए

DSK ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की बनेली 302R, कीमत 3.84 लाख रुपए

DSK ने अपनी रेसर बाइक बेनेली 302R को भारतीय सड़कों पर उतार दिया है। बाइक की कीमत 3.84 लाख रुपए से शुरू है। कंपनी ने इसके एबीएस और नॉन एबीएस मॉडल उतारे हैं।

DSK ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की बेनेली 302R, कीमत 3.84 लाख रुपए से है शुरू- India TV Paisa DSK ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की बेनेली 302R, कीमत 3.84 लाख रुपए से है शुरू

नई दिल्‍ली। पावर बाइक के शौकीनों के लिए DSK ने अपनी रेसर बाइक बेनेली 302R को भारतीय सड़कों पर उतार दिया है। बाइक की कीमत 3.84 लाख रुपए से शुरू है। कंपनी ने इस बाइक के एबीएस और नॉन एबीएस मॉडल बाजार में उतारे हैं। इटेलियन ब्रांड बेनेली इस बाइक को दूसरे बाजारों में टॉर्नेडो 302 के नाम से भी बेचती है। कंपनी ने पहली बार 2016 के ऑटो एक्‍सपो के दौरान इस बाइक को पहली बार भारत में प्रदर्शित किया था। डीएसके पिछले महीने ही इस बाइक की बुकिंग शुरू कर चुकी है।

DSK की ये नई बाइक कंपनी की लोकप्रिय बाइक TNT 300 पर आधारित है। हालांकि कंपनी ने इसे पूरी तरह से नए लुक में उतारा है। बेनेली 302R में की हैटलाइट में कंपनी ने इटली के राष्‍ट्रीय ध्‍वज के रंग दिए हैं। बाइक में राइडर और पिलियन के लिए स्‍प्लिट सीट दी हैं। इसके अलावा नए तरह का एक्‍जॉस्‍ट पाइप दिया है। इसकी आवाज भी बिल्‍कुल नए प्रकार की है। बेनेली 302R में ऐनलॉग-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर है।

बाइक के इंजन एवं अन्‍य स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो कंपनी ने इसमें 300 cc का पैरेलल-ट्विन लिक्विड कूल्ड इंजन दिया है। यह इंजन 38 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है। इसका टॉर्क 26 न्‍यूटन मीटर का है। इसके साथ ही बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है। बेनेली 302R के फ्रंट में 41 mm अपसाइड डाउन फोर्क सस्पेंशन और रियर साइड मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। इस बाइक में डुअल-चैनल ABS भी दिया गया है।

Latest Business News