A
Hindi News पैसा ऑटो Ducati ने भारत में लॉन्‍च की Scrambler मोटरसाइकिल की नई रेंज, 7.89 लाख रुपए से शुरू है प्राइस

Ducati ने भारत में लॉन्‍च की Scrambler मोटरसाइकिल की नई रेंज, 7.89 लाख रुपए से शुरू है प्राइस

क्रैम्बलर रेंज में आइकन (Icon), फुल थ्रोटल (Full Throttle), कैफे रेसर (Cafe Racer) और डेजर्ट स्लेड (Desert Sled) मॉडल शामिल हैं।

Ducati drives in new Scrambler range in India- India TV Paisa Image Source : DUCATI Ducati drives in new Scrambler range in India

नई दिल्‍ली। इटली की सुपरबाइक निर्माता Ducati ने शुक्रवार को भारत में अपनी Scrambler मोटरसाइकिल की रेंज को लॉन्‍च किया है। इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 7.89 लाख रुपए से लेकर 9.93 लाख रुपए के बीच है। स्‍क्रैम्‍बलर रेंज में आइकन (Icon), फुल थ्रोटल (Full Throttle), कैफे रेसर (Cafe Racer) और डेजर्ट स्‍लेड (Desert Sled) मॉडल शामिल हैं।

आइकन की कीमत 7.89 लाख रुपए, फुल थ्रोटल की कीमत 8.92 लाख रुपए, कैफे रेसर की कीमत 9.78 लाख रुपए और डेजर्ट स्‍लेड की कीमत 9.93 लाख रुपए है। डुकाटी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर सेर्गी कैनोवास ने कहा कि किसी भी तरह की सड़कों पर पावर और सुप्रीम कंट्रोल के लिए स्‍क्रैम्‍बलर्स बाइक को हमेशा याद किया जाता है और इस साल हमने पूरी रेंज को और अधिक उन्‍नत और सक्षम बनाया है। उन्‍होंने कहा कि नई रेंज को अधिक कंटेमप्रेरी, अधिक आरामदायक और अधिक सुरक्षित बनाया गया है।  

कंपनी ने बताया कि इन सभी नए मॉडल्‍स की बुकिंग उसके पूरे देश में स्‍थापित नौ डीलरशिप पर शुरू हो चुकी है। कंपनी की योजना टियर टू शहरों में विस्‍तार करने की है। कंपनी ने कहा कि भारत उसके लिए एक महत्‍वपूर्ण बाजार है। कंपनी सभी 7 सेगमेंट में 27 मॉडल्‍स की बिक्री करती है।  

Latest Business News