A
Hindi News पैसा ऑटो डुकाटी ने भारत में लॉन्च किया Diavel का डीजल एडिशन, कीमत 19.92 लाख रुपए

डुकाटी ने भारत में लॉन्च किया Diavel का डीजल एडिशन, कीमत 19.92 लाख रुपए

दुनिया में स्पोर्ट्स बाइक बनाने वाली कंपनी डुकाटी ने भारत में डियावेल डीजल का सीमित संस्करण पेश किया है। इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 19.92 लाख रुपए है।

डुकाटी ने भारत में लॉन्च किया Diavel का डीजल एडिशन, कीमत 19.92 लाख रुपए- India TV Paisa डुकाटी ने भारत में लॉन्च किया Diavel का डीजल एडिशन, कीमत 19.92 लाख रुपए

नई दिल्ली। दुनिया में स्पोर्ट्स बाइक बनाने के लिए फेमस कंपनी डुकाटी (Ducati) ने भारत में डियावेल डीजल का सीमित संस्करण पेश किया है। इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 19.92 लाख रुपए है। आपको बता दें कि भारत में इसकी डिलीवरी अगस्त 2017 में शुरू होगी, कंपनी पूरी दुनिया में इसकी सिर्फ 666 यूनिट ही बेचेगी।

यह भी पढ़े: DUCATI ने देश की सबसे महंगी बाइक 1299 Superleggera लॉन्च की, प्राइस 1.12 करोड़ रुपए

कंपनी ने एक बयान में बताया कि

इस मोटरसाइकिल को डुकाटी डिजाइन सेंटर औ डीजल लाइसेंसिंग के क्रिएटिव डायरेक्टर एंड्रिया रोसो ने मिलकर विकसित किया है। कंपनी इसे देशभर में विशेष ऑर्डर पर उपलब्ध कराएगी।

तस्वीरों में देखिए भारत में डुकाटी बाइक्स

Ducati bikes in India

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

नई बाइक में  दिखता है फैशन और सपोर्ट दोनों का समावेश 

इस मोटरसाइकिल से मिलान के फैशन वीक 2017 में पर्दा उठाया गया था। यह मोटरसाइकिल डुकाटी डिजाइन सेंटर और एंड्रिया रोसियो की रचनात्मक पेशकश है। यह डियावेल डीजल हर तरह से एक अलग मोटरसाइकिल है। इस मोटरसाइकिल में फैशन और सपोर्ट दोनों का समावेश दिखता है।

यह भी पढ़े: Ducati ने स्क्रैमब्लर मोटरसाइकिल की कीमतों में की भारी कटौती, 90वीं वर्षगांठ पर घटाए 90,000 रुपए

और क्या है खास

यह मोटरसाइकिल दिल्ली एनसीआर, मुंबई, बेंग्लूरू, पुणे और अहमदाबाद के डीलरशिप पर उपलब्‍ध होगी। इस मोटरसाइकिल का इंजन 162 एचपी की शक्ति और 130 एनएम का टॉर्क देता है। यह मोटरसाइकिल राइड बाई वायर मैनेजमेंट सिस्‍टम के सहारे चलती है जो कि अधिक स्पोर्ट बाइकों में देखा जाता है। इस इंजन की क्षमता 1198.4 सीसी का है। 5.7 लीटर में यह मोटरसाइकिल 100 किलोमीटर तक की दूरी तय करती है।

Latest Business News