A
Hindi News पैसा ऑटो DUCATI ने भारत में लॉन्‍च की सुपरबाइक मल्‍टीस्‍ट्राडा एंड्यूरो 1200, कीमत 17.44 लाख

DUCATI ने भारत में लॉन्‍च की सुपरबाइक मल्‍टीस्‍ट्राडा एंड्यूरो 1200, कीमत 17.44 लाख

इटली की लग्जरी मोटरसाइकिल कंपनी DUCATI ने भारत में अपनी नई बाइक लॉन्‍च कर दी है। कंपनी ने अपनी नई बाइक मल्टीस्ट्राडा 1200 एंड्यूरो को बाजार में उतारा है।

DUCATI ने भारत में लॉन्‍च की सुपरबाइक मल्‍टीस्‍ट्राडा एंड्यूरो 1200, कीमत 17.44 लाख- India TV Paisa DUCATI ने भारत में लॉन्‍च की सुपरबाइक मल्‍टीस्‍ट्राडा एंड्यूरो 1200, कीमत 17.44 लाख

नई दिल्‍ली। अपनी पावर बाइक्‍स के लिए दुनिया भर में मशहूर इटली की लग्जरी मोटरसाइकिल कंपनी DUCATI ने भारत में अपनी नई बाइक लॉन्‍च कर दी है। कंपनी ने अपनी नई बाइक मल्टीस्ट्राडा 1200 एंड्यूरो को बाजार में उतारा है। इसकी कीमत 17.44 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। कंपनी का दावा है कि एंडवेंचर के शौकीन लोगों के लिए यह सबसे बेहतरीन बाइक है। नई बाइक कंपनी के दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे और बेंगलुरु स्थित सभी डीलरशिप पर उपलब्ध है। इससे पहले DUCATI भारत में मल्टीस्ट्राडा 1200 और 1200 एस मॉडल को उतार चुकी है।

तस्वीरों में देखिए भारत में डुकाटी बाइक्स

Ducati bikes in India

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ऑलटरेन बाइक है एंड्यूरो

कंपनी के मुताबिक DUCATI मल्टीस्ट्राडा 1200 एंड्यूरो एक ऑलटरेन बाइक है, यानि कि इसे समतल सड़क ही नहीं बल्कि पहाड़ों पर यात्रा करने के लिए भी तैयार किया गया है। बाइक में फ्रंट व्हील 19 इंच का है और रियर व्हील 17 इंच का दिया गया है। इसमें 30 लीटर का फ्यूल टैंक है और इसकी गति 450 किलोमीटर तक पहुंच सकती है। इस बाइक में यूरो 4-कंप्लाइंट डुकाटी Testastretta DVT इंजन दिया गया है जो 160 बीएचपी की पावर पैदा करता है।

ये बातें बनाती हैं इस बाइक को खास

यह DUCATI बाइक जितनी मजबूत और दमदार है, उतनी ही स्‍टाइलिश भी है। बाइक में पूरी तरह से एलईडी हेडलाइट, बैकलिट हैंडलबार और 5 इंच का कलर इंस्ट्रूमेंटल पैनल दिया गया है। इसके अलावा बाइक में डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम दिया गया है जिसके जरिये बाइक को स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। DUCATI के भारतीय परिचालन के प्रबंध निदेशक रवि अवालुर ने एक बयान में कहा कि भारतीय बाजार संभावनाओं से भरा है, और हमारा मानना है कि मल्टीस्ट्राडा 1200 एंड्यूरो को बाजार में उतारने का यह सही समय है।

NO

Latest Business News