A
Hindi News पैसा ऑटो Ducati ने भारत में मल्टीस्ट्राडा 1200 पाइक्स पीक पेश की, कीमत 20 लाख रुपए

Ducati ने भारत में मल्टीस्ट्राडा 1200 पाइक्स पीक पेश की, कीमत 20 लाख रुपए

Italian motor company Ducati launches Multistrada in India

Ducati ने भारत में पेश की मल्टीस्ट्राडा 1200 पाइक्स पीक पावर बाइक, कीमत 20 लाख रुपए- India TV Paisa Ducati ने भारत में पेश की मल्टीस्ट्राडा 1200 पाइक्स पीक पावर बाइक, कीमत 20 लाख रुपए

नई दिल्ली: इटली की प्रमुख कार निर्माता कंपनी Ducati ने भारत में अपनी पावर बाइक मल्टीस्ट्राडा 1200 के पाइक्स पीक मॉडल को पेश किया है। इस बाइक की दिल्ली के शोरूम में कीमत 20.06 लाख रुपए है। Ducati इंडिया ने एक बयान में बताया कि यह मोटरसाइकिल कंपनी के दिल्ली, गुरुग्राम, मुंबई, पुणे और बेंगलुरू में डीलरशिप्स के पास उपलब्ध है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक रवि अवालूर ने कहा, मल्टीस्ट्राडा 1200 पाइक्स पीक ऐसी मोटरसाइकिल है जो भारतीय पावर बाइक मार्केट की तस्‍वीर बदल देगी।

तस्वीरों में देखिए भारत में डुकाटी बाइक्स

Ducati bikes in India

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

कैसी है Ducati मल्टीस्ट्राडा

Ducati की यह अपनी पुरानी बाइक्‍स 1200एस की विरासत को और आगे बढ़ाते हुए मल्‍टीस्‍ट्राडा को भारतीय बाजार में उतार दिया है। इनमें कई मैकेनिकल और टेक्निकल अपडेट देखने को मिलेंगे। ज्यादा बेहतर ऑफरोडिंग के लिए इसमें वायर स्पोक व्हील पिरैली टायर्स के साथ देखने को मिलेंगे। इस मोटरसाइकिल में दो सिलेंडर का इंजन लगा है। इसकी हेडलाइट एलईडी से बनी है।

1198 सीसी का दमदार इंजन

Ducati मल्‍टीस्‍ट्राडा के सस्पेंशन सिस्टम को भी हर रास्तों पर चलने लायक बनाने के लिए अपडेट कर पहले से ज्यादा ऊंचा किया गया है। इस ऑफरोडर बाइक में 1198 सीसी का टेस्टास्ट्रेटा डीवीटी एल-ट्विन इंजन लगा है। यह इंजन 160 बीएचपी की पावर और 136एनएम का टॉर्क देता है।

यह भी पढ़ें- Extreme Luxury: खूबसूरत और शानदार, ये हैं भारतीय सड़कों पर मौजूद सबसे महंगी कारें

यह भी पढ़ें- भारत में Ford की नई कार मस्‍टांग का खत्‍म हुआ इंतजार, 13 जुलाई को होगी लॉन्‍च

Latest Business News