A
Hindi News पैसा ऑटो होंडा कार्स लॉन्च करेगी नए एसयूवी मॉडल, कर रही हैं बाजार की रिसर्च

होंडा कार्स लॉन्च करेगी नए एसयूवी मॉडल, कर रही हैं बाजार की रिसर्च

जापान की वाहन निर्माता कंपनी होंडा कार्स आने वाले समय में और एसयूवी मॉडल पेश करने के लिए भारतीय बाजार का मूल्यांकन कर रही है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी

Honda Cars- India TV Paisa Honda Cars

जयपुर: जापान की वाहन निर्माता कंपनी होंडा कार्स आने वाले समय में और एसयूवी मॉडल पेश करने के लिए भारतीय बाजार का मूल्यांकन कर रही है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। कंपनी अगले महीने अपनी अगली पीढ़ी की सीआर-वी (नेक्सट जेन सीआर-वी) पेश करके एसयूवी पोर्टफोलियो को मजबूत करना चाहती है। इसके अलावा कंपनी अगले तीन वर्षों में छह मॉडल पेश करने के लिये प्रतिबद्ध है।

बाजार में विविधीकरण जारी, एसयूवी का बाजार बढ़ रहा है

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) के अध्यक्ष और सीईओ गाकु नाकानिशी ने कंपनी की एसयूवी को लेकर योजना के सवाल पर कहा कि भारतीय बाजार में विविधीकरण जारी है, न सिर्फ हैचबैक बल्कि सेडान क्षेत्र भी। एसयूवी का बाजार भी बढ़ रहा है इसलिए होंडा की नीति के अनुरूप हमेशा ग्राहकों से अध्ययन करने की कोशिश करते हैं.... ताकि पता चल सके कि किसी तरह के वाहन को पसंद किया जाएगा। 

कंपनी बहुत ही सावधानीपूर्वक बाजार का अध्ययन कर रही है

एचसीआईएल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (बिक्री एवं विपणन) राजेश गोयल ने कहा कि एसयूवी की ओर जाना वैश्विक घटना है। उन्होंने कहा कि भारत में भी इसी प्रकार का रुख है और इस क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिये सर्वाधिक अनुकूल उत्पाद पर विचार किया जा रहा, जिसे पेश किया जा सके... ताकि ग्राहकों को अधिकतम उपयुक्त उत्पाद प्राप्त हो और हम यही चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी बहुत ही सावधानीपूर्वक बाजार का अध्ययन कर रही है।

यह भी देखें​

Latest Business News