A
Hindi News पैसा ऑटो #AutoExpo2016: फिएट ने पेश की नई पुंटो प्‍योर और लीनिया और फॉक्‍सवैगन ने पोलो GTI

#AutoExpo2016: फिएट ने पेश की नई पुंटो प्‍योर और लीनिया और फॉक्‍सवैगन ने पोलो GTI

ऑटो एक्‍सपो के दूसरे दिन हैचबैक श्रेणी की दो दमदार कारों का जलवा दिखाई दिया। इटेलियन निर्माता फियट क्राइसलर ने पुंटो प्योर को आज भारतीय बाजार में पेश किया।

#AutoExpo2016: फिएट ने पेश की नई पुंटो प्‍योर और लीनिया और फॉक्‍सवैगन ने पोलो GTI- India TV Paisa #AutoExpo2016: फिएट ने पेश की नई पुंटो प्‍योर और लीनिया और फॉक्‍सवैगन ने पोलो GTI

नई दिल्‍ली। ग्रेटर नोएडा में चल रहे ऑटो एक्‍सपो के दूसरे दिन हैचबैक श्रेणी की दो दमदार कारों का जलवा दिखाई दिया। इटेलियन निर्माता फियट क्राइसलर ने पुंटो प्योर को आज भारतीय बाजार में पेश किया। इस कार की भारत में शुरुआती कीमत 5.49 लाख रुपए तय की गई है। वहीं दूसरी ओर फॉक्‍सवैगन ने भी अपनी मशहूर हैचबैक पोला के जीटीआई वर्जन से पर्दा उठा दिया।

#AutoExpo2016: i10 और i20 के बाद हुंडई ने शोकेस की i30, 2025 तक आएंगी 17 नई कारें

fiat and Volkswagen

POLO

POLO

FIAT

TOYOTA

फिएट ने पेश की तीन नई कारें

फिएट क्राइसलर आटोमोबाइल्स (एफसीए) इंडिया ने आज फिएट पुंटो का आज नया संस्करण पेश किया। इसकी कीमत 5.49 लाख रुपए (दिल्ली में एक्श-शोरूम) है। कंपनी ने नई गाड़ी मध्यम आकार की सेडान लीनिया 125 एस प्रदर्शित की। फिएट पुंटो प्योर पेट्रोल और डीजल दो विकल्पों में उपलब्ध होगा। जहां पेट्रोल विकल्प की क्षमता 1.2 लीटर इंजन है और इसकी कीमत 4.49 लाख रुपए है। वहीं 1.3 लीटर के इंजन वाले डीजल संस्करण की कीमत 5.59 लाख रुपए है। कंपनी ने एवेंचुरा अरबन क्रॉस भी पेश की जिसमें 1.4 लीटर क्षमता का पेट्रोल इंजन लगा है। लीनिया 125 एस तथा एवेंचुरा अरबन क्रास को 2016 में पेश किया जाएगा।

#AutoExpo2016: जनरल मोटर्स ने पेश की सेडान एसेंशिया और हैचबैक बीट एक्टिव, इसुजु ने दिखाया डी-मैक्‍स वी-क्रॉस

फाक्सवैगन ने पोलो जीटीआई पेश की

जर्मन वाहन कंपनी फाक्सवैगन ने आज स्पोर्ट हैचबैक पोलो जीटीआई पेश की। इस नयी गाड़ी का इंजन ईयू 6 उत्सर्जन नियमों का पालन करने की क्षमता रखता है। इसमें 7स्पीड गियर बाक्स है। फाक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के निदेशक माइकल मेयर ने कहा कि पोलो जीटीआई में एबीएस, ईएसपी जैसे सुरक्षा फीचर तथा हिल होल्ड फंक्शन है।

Latest Business News