A
Hindi News पैसा ऑटो लॉन्‍च से पहले फोर्ड ईकोस्‍पोर्ट ने मचाया धमाल, अमेजन पर घंटे भर में हुई आउट ऑफ स्‍टॉक

लॉन्‍च से पहले फोर्ड ईकोस्‍पोर्ट ने मचाया धमाल, अमेजन पर घंटे भर में हुई आउट ऑफ स्‍टॉक

अमेरिकी कंपनी फोर्ड की नई फेसलिफ्ट ईकोस्‍पोर्ट ने अभी भारतीय बाजार में कदम नहीं रखा है, लेकिन अभी से इस कार ने अपने जलवे बिखेरने शुरू कर दिए हैं।

लॉन्‍च से पहले फोर्ड ईकोस्‍पोर्ट ने मचाया धमाल, अमेजन पर घंटे भर में हुई आउट ऑफ स्‍टॉक- India TV Paisa लॉन्‍च से पहले फोर्ड ईकोस्‍पोर्ट ने मचाया धमाल, अमेजन पर घंटे भर में हुई आउट ऑफ स्‍टॉक

नई दिल्‍ली। अमेरिकी कंपनी फोर्ड की नई फेसलिफ्ट ईकोस्‍पोर्ट ने अभी भारतीय बाजार में कदम नहीं रखा है, लेकिन अभी से इस कार ने अपने जलवे बिखेरने शुरू कर दिए हैं। फोर्ड ने ईकोस्‍पोर्ट की ऑनलाइन बुकिंग अमेजन इंडिया पर शुरू की है। यहां 24 घंटे के लिए 123 ईकोस्‍पोर्ट को बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया गया था, जिसकी बुकिंग 5 नवंबर को रात 12 बजे से शुर होनी थी। लेकिन अमेजन पर ईकोस्‍पोर्ट की बुकिंग शुरु होने के कुछ ही घंटों पर सभी कारें बुक कर ली गईं।

फोर्ड ने ईकोस्‍पोर्ट की बुकिंग हाल ही में शुरू की है। कंपनी इसी महीने ईकोस्‍पोर्ट को भारत में लॉन्‍च करने जा रही है। डीलरशिप पर फेसलिफ्ट ईकोस्पोर्ट को बुक करने के लिए 20,000 रुपए से 50,000 रुपए जमा करने पड़ रहे हैं, वहीं अमेज़न इंडिया पर मात्र 10,000 रुपए में इसकी बुकिंग हो रही है। कंपनी के अनुसार ग्राहकों ने ईकोस्पोर्ट के लाइट ब्लू कलर को सबसे ज्यादा पसंद किया है। फेसलिफ्ट ईकोस्पोर्ट का मुकाबला मारूति विटारा ब्रेज़ा, टाटा नेक्सन और महिन्द्रा टीयूवी-300 से होगा।

फोर्ड से प्राप्‍त जानकारी ऑनलाइन बुकिंग में अमेजन पर ऑनलाइन बुकिंग में ग्राहकों ने सबसे ज्यादा टॉप वेरिएंट टाइटेनियम प्लस पेट्रोल को पसंद किया। टाइटेनियम प्लस पेट्रोल में नया 1.5 लीटर का इंजन लगा है, जो 123 पीएस की पावर और 150 एनएम का टॉर्क देता है। इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। ऑटोमैटिक वर्जन के माइलेज का दावा 14.8 किलोमीटर प्रति लीटर और मैनुअल वर्जन के माइलेज का दावा 17 किमी प्रति लीटर है।

Latest Business News