A
Hindi News पैसा ऑटो हीरो इलेक्ट्रिक ने पेश किए दो नए स्कूटर Hero Electric Optima ER और Hero electric Nyx ER, जानिए कीमत और फीचर्स

हीरो इलेक्ट्रिक ने पेश किए दो नए स्कूटर Hero Electric Optima ER और Hero electric Nyx ER, जानिए कीमत और फीचर्स

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने सोमवार को दो नए ई-स्कूटर मॉडलों ऑप्टिमा ईआर और निक्स ईआर (विस्तारित रेंज) को भारतीय बाजार में पेश किया। इन मॉडलों की शोरूम में कीमत 68,721 रुपये से 69,754 रुपये के बीच है।

Hero Electric India CEO Sohinder Gill poses with a newly launched electric two-wheeler- India TV Paisa Hero Electric India CEO Sohinder Gill poses with a newly launched electric two-wheeler

नई दिल्ली। हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने सोमवार को दो नए ई-स्कूटर मॉडलों ऑप्टिमा ईआर और निक्स ईआर (विस्तारित रेंज) को भारतीय बाजार में पेश किया। इन मॉडलों की शोरूम में कीमत 68,721 रुपये से 69,754 रुपये के बीच है। कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि नये स्कूटर हीरो के सभी इलेक्ट्रिक डीलरों के पास उपलब्ध हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी सोहिंदर गिल ने कहा कि हमें ई-स्कूटरों के रेंज को लेकर लगातार फीडबैक मिल रहे थे। लोग इस चीज को लेकर परेशान थे। निक्स ईआर एवं ऑप्टिमा ईआर के साथ हम उस मुद्दे को सुलझा रहे हैं जो प्रदर्शन के लिहाज से काफी बेहतर हैं। उन्होंने कहा कि फेम-2 से मिलने वाले फायदों की वजह से भी कंपनी किफायती दाम पर ई-स्कूटर पेश कर पायी है।

Latest Business News