A
Hindi News पैसा ऑटो हीरो मोटोकॉर्प ने हार्ले-डेविडसन की 'पैन अमेरिका 1250' मोटरसाइकल की बुकिंग शुरू की

हीरो मोटोकॉर्प ने हार्ले-डेविडसन की 'पैन अमेरिका 1250' मोटरसाइकल की बुकिंग शुरू की

हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले-डेविडसन ने भारतीय बाजार के लिए पिछले वर्ष अक्टूबर में साझेदारी की घोषणा की थी।

हीरो मोटोकॉर्प ने हार्ले-डेविडसन की 'पैन अमेरिका 1250' मोटरसाइकल की बुकिंग शुरू की- India TV Paisa Image Source : HARLEY-DAVIDSON हीरो मोटोकॉर्प ने हार्ले-डेविडसन की 'पैन अमेरिका 1250' मोटरसाइकल की बुकिंग शुरू की

मुंबई: दोपहिया वाहन विनिर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने हार्ले-डेविडसन की मोटरसाइकल 'पैन अमेरिका' 1250 की पहली खेप बिकने के बाद रविवार को नयी खेप की बुकिंग शुरू करने की घोषणा कर दी। कंपनी ने साथ ही कहा कि हार्ले-डेविडसन की सभी 13 मौजूदा मॉडलों और स्पोर्टस्टर एस मोटरसाइकल की बुकिंग फिलहाल खुली हुई है। हीरो मोटोकॉर्प ने एक विज्ञप्ति में कहा कि विशेष रूप से हार्ले-डेविडसन ग्राहकों के लिए उसके पास देश भर में अब 14 डीलरशिप और सात अधिकृत सेवा केंद्रों का एक विस्तारित नेटवर्क है।

हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले-डेविडसन ने भारतीय बाजार के लिए पिछले वर्ष अक्टूबर में साझेदारी की घोषणा की थी। लाइसेंसिंग समझौते के अनुसार हीरो मोटोकॉर्प ने हार्ले के भारतीय बाजार से हटने के बाद भारत में उसकी मोटरसाइकिल, पुर्जों और माल के विशेष वितरण अधिकारों को हासिल किया था।

ऑटोमोबाइल मांग में सुधार उम्मीद से ज्यादा कमजोर, 2022 के दूसरी तिमाही में सबसे खराब प्रभाव देखने की संभावना: MOFSL

मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (एमओएफएसएल) ने कहा कि जून 2021 में दूसरा लॉकडाउन हटने के बाद से ऑटोमोबाइल मांग में सुधार उम्मीद से ज्यादा कमजोर रहा है। जबकि पीवी (यात्री वाहन) में स्वस्थ सुधार जारी है, जबकि दोपहिया और सीवी (वाणिज्यिक वाहन) कमजोर हैं। रिपोर्ट में कहा गया है, ट्रैक्टर खरीद में भी कमी रही है। इसके अतिरिक्त, सेमी-कंडक्टर की कमी तेजी हो रही है, 2022 के दूसरी तिमाही में सबसे खराब प्रभाव देखने की संभावना है। जबकि उम्मीद है,ओईएम और विक्रेता वर्तमान में कम हैं।

रिपोर्ट में कहा, सीवी और दोपहिया वाहनों के लिए वित्तपोषण सख्त होता जा रहा है। क्षेत्रीय चयन के संदर्भ में एमओएफएसएल '2वॉट' की तुलना में '4वॉट' को प्राथमिकता देता है क्योंकि 'पीवी' वर्तमान में सबसे कम प्रभावित है। और एक स्थिर प्रतिस्पर्धी वातावरण प्रदान करता है।

हमारा अनुमान है कि 2022 के दूसरे तिमाही में मजबूती से रिकवरी में निर्माण होगा, वित्तीय वर्ष22 की वृद्धि 16 प्रतिशत, 28 प्रतिशत, 28 प्रतिशत, 55 प्रतिशत, 2वॉट, पीवी, एलसीवीृ, ट्रैक्टरों के लिए 4 प्रतिशत है। रिपोर्ट में कहा, हम मांग में सुधार, एक मजबूत प्रतिस्पर्धी स्थिति, मार्जिन ड्राइवरों और बैलेंस शीट की ताकत के मामले में उच्च ²श्यता वाली कंपनियों को पसंद करते हैं।

Latest Business News