A
Hindi News पैसा ऑटो अगले साल तीन नए स्‍कूटर लॉन्‍च करेगी हीरो, होंडा से नहीं रहना चाहती है पीछे

अगले साल तीन नए स्‍कूटर लॉन्‍च करेगी हीरो, होंडा से नहीं रहना चाहती है पीछे

हीरो मोटोकॉर्प अपनी टॉप पोजीशन बरकरार रखने तथा होंडा की चुनौतियों से निपटने के लिए अगले वित्‍त वर्ष तक तीन नए स्कूटर मॉडल लाने की योजना बना रही है।

अगले साल तीन नए स्‍कूटर लॉन्‍च करेगी हीरो, होंडा से नहीं रहना चाहती है पीछे- India TV Paisa अगले साल तीन नए स्‍कूटर लॉन्‍च करेगी हीरो, होंडा से नहीं रहना चाहती है पीछे

नई दिल्ली। टू-व्‍हीलर क्षेत्र की जानी-मानी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प बाजार में अपनी टॉप पोजीशन बरकरार रखने तथा प्रतिस्पर्धी कंपनी होंडा की चुनौतियों से निपटने के लिए अगले वित्‍त वर्ष तक तीन नए स्कूटर मॉडल लाने की योजना बना रही है। कंपनी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इस वित्‍त वर्ष की चौथी तिमाही में 125 सीसी का एक स्कूटर पेश करने की योजना है। दो अन्य स्कूटर विा वर्ष 2018-19 में पेश किये जाएंगे। इसके साथ ही कंपनी मोटरसाइकिल श्रेणी में भी अपना उत्पाद पोर्टफोलियो विस्‍तार करने पर भी विचार कर रही है। इस वित्‍त वर्ष के अंत तक 200 सीसी की एक स्पोर्ट्स बाइक पेश करने की उसकी योजना है।

यह भी पढ़ें : हफ्ते में सोना 630 रुपए महंगा, चांदी का भाव 1875 रुपए बढ़ा, अमेरिका और कोरिया के विवाद का असर

हालांकि, कंपनी के प्रवक्ता ने इस बाबत संपर्क किए जाने पर टिप्पणी करने से मना कर दिया। बाजार में हीरो मोटोकॉर्प के अभी तीन स्कूटर मॉडल माइस्ट्रो एज और डूएट दोनों 110 सीसी तथा प्लेजर 100 सीसी उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें : टॉप 10 में से 9 कंपनियों के मार्केट कैप में आई 1,05,357 करोड़ रुपए की गिरावट, सिर्फ Infosys को हुआ लाभ

यह भी पढ़ें : गैर एयर कंडिशन्ड रेस्टोरेंट में 12% की जगह देना पड़ सकता है 18% GST, सरकार ने दी सफाई

Latest Business News