A
Hindi News पैसा ऑटो Hero ने लॉन्‍च किया एक्टिवा और ज्‍यूपिटर से सस्‍ता स्‍कूटर Pleasure Plus Platinum , माइलेज भी है ज्‍यादा

Hero ने लॉन्‍च किया एक्टिवा और ज्‍यूपिटर से सस्‍ता स्‍कूटर Pleasure Plus Platinum , माइलेज भी है ज्‍यादा

बीएस-6 अनुपालन वाला 110सीसी इंजन फ्यूल इंजेक्शन और एक्ससेंस टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यह इंजन 7000आरपीएम पर 8बीएचपी की पावर देता है और 5500 आरपीएम पर 8.7एनएम का टॉर्क प्रदान करता है।

Hero Pleasure Plus Platinum Launched priced at Rs 60,950- India TV Paisa Image Source : HERO MOTOCORP Hero Pleasure Plus Platinum Launched priced at Rs 60,950

नई दिल्‍ली। देश की शीर्ष दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपना नया प्लेजर प्लस प्लैटिनम स्कूटर बाजार में लॉन्‍च किया है। इसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 60,950 रुपए है। हीरो मोटोकॉर्प ने बयान में कहा कि प्लेजर प्लस प्लैटिनम मॉडल को कंपनी की स्कूटर बाजार में अपनी पैठ को मजबूत करने की रणनीति के तहत पेश किया गया है। हाल में कंपनी ने मैस्ट्रियो एज 125 स्टील्थ को बाजार में उतारा था।

कंपनी ने कहा कि नए स्कूटर में 110 सीसी का प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन लगा है। हीरो मोटोकॉर्प के प्रमुख (सेल्स एवं ऑफ्टरसेल्स) नवीन चौहान ने कहा कि नए प्लेजर प्लस प्लैटिनम के डिजाइन को बेहतर किया गया है। इससे निश्चित रूप से हमारा स्कूटर पोर्टफोलियो मजबूत होगा।

बीएस-6 अनुपालन वाला 110सीसी इंजन फ्यूल इंजेक्‍शन और एक्‍ससेंस टेक्‍नोलॉजी के साथ आता है। यह इंजन 7000आरपीएम पर 8बीएचपी की पावर देता है और 5500 आरपीएम पर 8.7एनएम का टॉर्क प्रदान करता है।

हीरो का दावा है कि नया इंजन बीएस-4 वर्जन की तुलना में 10 प्रतिशत अधिक माइलेज देता है। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी अंडर-सीट स्‍टोरेज लाइटिंग, साइड स्‍टैंड इंडीकेटर और इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्‍टम जैसे फीचर है। कंपनी ने इसमें एलॉय व्‍हील को ट्यूबलेस टायर के साथ पेश किया है। होंडा एक्टिवा, डिओ और टीवीएस ज्‍यूपिटर के तुलना में इस नए स्‍कूटर की कीमत कम है। होंडा एक्टिवा 6जी की शुरुआती कीमत 65,419 रुपए है। होंडा डियो की शुरुआती कीमत 61,497 रुपए है। वहीं टीवीएस ज्‍यूपिटर की शुरुआती कीमत 63,102 रुपए है।

Latest Business News