A
Hindi News पैसा ऑटो Honda ने CB500X मोटरसाइकिल बाजार में उतारी, कीमत 6.87 लाख रुपए

Honda ने CB500X मोटरसाइकिल बाजार में उतारी, कीमत 6.87 लाख रुपए

होंडा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने सोमवार को अपनी प्रीमियम श्रेणी में सीबी500एक्स मोटरसाइकिल को बाजार में उतारा। इसकी गुरुग्राम में एक्स शोरूम कीमत 6.87 लाख रुपये है।

Honda ने CB500X मोटरसाइकिल बाजार में उतारी, कीमत 6.87 लाख रुपए- India TV Paisa Image Source : HONDA Honda ने CB500X मोटरसाइकिल बाजार में उतारी, कीमत 6.87 लाख रुपए

नई दिल्ली: होंडा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने सोमवार को अपनी प्रीमियम श्रेणी में सीबी500एक्स मोटरसाइकिल को बाजार में उतारा। इसकी गुरुग्राम में एक्स शोरूम कीमत 6.87 लाख रुपये है। कंपनी ने इस नये मॉडल के लिये बुकिंग भी शुरू कर दी है। इसकी बिक्री कंपनी के देशभर में स्थित बिगविंग टॉपलाइन और बिगविंग डीलरशिप से की जायेगी।

एचएमएसआई के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ अत्शुशि ओगाता ने कहा, ‘‘कंपनी भारत में अपनी आनंददायक संस्कृति को बढ़ाने के वादे पर काम करती आ रही है। आज हम अपनी प्रीमियम लाइन में - सीबी500एक्स मोटरसाइकिल को पेश कर प्रसन्न हैं। चाहे शहरों की ऊंची- नीची सड़कें हों, खुले राजमार्ग हों सीबी500एक्स आपको यादगार यात्रा कराने के लिये हर समय तैयार है।’’

एचएमएसआई के निदेशक- बिक्री एवं विपणन- यादविंदर सिंह गुलेरिया ने इस अवसर पर कहा कि कंपनी की यह बाइक मध्यम श्रेणी की प्रीमियम मोटरसाइकिल में कंपनी की पेशकश को और मजबूत करती है। इसमें 471सीसी का इंजन और छह स्पीड ट्रांसमिशन हैं।

Latest Business News