A
Hindi News पैसा ऑटो होंडा ने तोड़े बिक्री के रिकॉर्ड, नवरात्रि के पहले दिन बेच डाले 50 हजार टूव्‍हीलर

होंडा ने तोड़े बिक्री के रिकॉर्ड, नवरात्रि के पहले दिन बेच डाले 50 हजार टूव्‍हीलर

कंपनी के मुताबिक नवरात्रि के पहले दिन होंडा ने बिक्री के पुराने रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त कर दिए। नवरात्रि पर कंपनी ने एक दिन में सर्वाधिक 50000 वाहन बेच दिए।

होंडा ने तोड़े बिक्री के रिकॉर्ड, नवरात्रि के पहले दिन बेच डाले 50 हजार टूव्‍हीलर- India TV Paisa होंडा ने तोड़े बिक्री के रिकॉर्ड, नवरात्रि के पहले दिन बेच डाले 50 हजार टूव्‍हीलर

नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल कंपनियों को साल भर देश के सबसे बड़े फेस्टिव सीजन का इंतजार रहता है। वहीं जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा की बात करें तो इसके लिए इंतजार का फल काफी मीठा रहा है। कंपनी के मुताबिक नवरात्रि के पहले दिन होंडा ने बिक्री के पुराने रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त कर दिए। नवरात्रि पर कंपनी ने एक दिन में सर्वाधिक 50000 वाहन बेच दिए। इससे पहले ओनम और गणेश उत्‍सव पर भी होंडा ने जमकर बिक्री की।

होण्डा टूव्हीलर्स द्वारा जारी किए गए बिक्री के आंकड़ों के अनुसार नवरात्रि के पहले दिन कंपनी ने एक ही दिन में 52,000 वाहन बेचे। जबकि पिछले साल यानी 2016 में कंपनी ने 23,702 यूनिट बेची थीं। ऐसे में बिक्री का यह आंकड़ा पिछले साल से कहीं ज्‍यादा है। आंकड़ों की दृष्टि से देखें तो कम्पनी ने 122 फीसदी की रिकॉर्ड वृद्धि दर्ज की है। कंपनी अपने वाहनों पर 7500 रुपए तक का डिस्‍काउंट भी दे रहा है।

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि कर्नाटक प्लांट में नई असेम्बली लाईन शुरू होने से त्योहारों से ठीक पहले होंडा का उत्पादन 50,000 वाहन प्रति माह बढ़ गया है। इससे हमारे डीलर त्योहारों की मांग को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। साथ ही होण्डा की विस्तार रणनीति, 360 डिग्री मार्केटिंग अभियानों तथा नए मॉडलों के लॉन्च तथा त्योहारों के मौके पर पेश किए गए विशेष ऑफर्स के चलते 2017 के त्योहारों में बिक्री के आंकड़े रिकॉर्ड वृद्धि दर्ज करेंगे।

Latest Business News