A
Hindi News पैसा ऑटो डब्ल्यूआर-वी को ब्राजील निर्यात करेगी होंडा, सड़कों पर जल्द लौटेगी सिविक

डब्ल्यूआर-वी को ब्राजील निर्यात करेगी होंडा, सड़कों पर जल्द लौटेगी सिविक

जापान की वाहन कंपनी होंडा अपने नए मॉडल WR-V का ब्राजील को निर्यात करेगी। कंपनी अपने विभिन्न मॉडलों का निर्यात विदेशी बाजारों को कर रही है।

WR-V को ब्राजील निर्यात करेगी होंडा, सड़कों पर जल्द लौटेगी सिविक- India TV Paisa WR-V को ब्राजील निर्यात करेगी होंडा, सड़कों पर जल्द लौटेगी सिविक

चेन्नई। जापान की वाहन कंपनी होंडा अपने नए मॉडल डब्ल्यूआर-वी (WR-V) का ब्राजील को निर्यात करेगी। कंपनी अपने विभिन्न मॉडलों का निर्यात विदेशी बाजारों को कर रही है। होंडा कार्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ज्ञानेश्वर सेन ने कहा कि कंपनी ने पिछले महीने अपने सेडान सिटी का उन्नत संस्करण पेश किया है। इस साल वह अपनी प्रीमियम सेडान सिविक भी लाएगी।

सेन ने कहा, हम पहले ही अपने मौजूदा मॉडलों का निर्यात पड़ोसी देशों को कर रहे हैं। डब्ल्यूआर-वी का निर्यात संभवत: ब्राजील को किया जाएगा। भारत में अन्य मॉडलों को उतारे जाने के बारे में पूछे जाने पर सेन ने कहा कि कंपनी अपनी प्रीमियम सेडान सिविक लाएगी, जिसे पहले उत्पादन से हटा दिया गया था।

उन्होंने कहा कि पहले जब हमने सिविक पेश की थी, तब हम इसकी 2,000 इकाई मासिक बेच रहे थे। अब प्रीमियम सेडान का बाजार ही 2,000 इकाई का रह गया है। पिछले साल सिटी के उन्नत संस्करण को पेश किए जाने के बारे में सेन ने कहा कि कंपनी को 15,000 बुकिंग मिली हैं। इसमें 40 प्रतिशत टॉप एंड जेडएक्स संस्करण है।

होंडा ने अपनी छोटी क्रॉसओवर कार डब्ल्यूआर-वी को 16 मार्च को भारतीय बाजार में पेश किया है। दिल्ली के शोरूम में इसकी कीमत 7.75 लाख रुपए से 9.99 लाख रुपए के बीच है। कंपनी ने इसका निर्माण अपनी पुराने जैज मॉडल के प्लेटफॉर्म पर किया है। यह पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करणों में उपलब्ध होगी।

Latest Business News