A
Hindi News पैसा ऑटो हुंडई ने 21,000 रुपए में शुरू की SUV Venue की बुकिंग, 21 मई को होगी लॉन्‍च

हुंडई ने 21,000 रुपए में शुरू की SUV Venue की बुकिंग, 21 मई को होगी लॉन्‍च

कंपनी ने बयान में कहा कि उपभोक्ता कंपनी की वेबसाइट या किसी भी डीलरशिप पर जाकर हुंडई वेन्यू की बुकिंग करवा सकते हैं।

Hyundai commences bookings for upcoming compact SUV Venue- India TV Paisa Image Source : HYUNDAI Hyundai commences bookings for upcoming compact SUV Venue

नई दिल्‍ली। हुंडई मोटर इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसने अपनी जल्‍द लॉन्‍च होने वाली कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी वेन्‍यू (Venue) की बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी ने कहा कि इस नए मॉडल ने पहले से ही ग्राहकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचने में सफलता पाई है और हमें पूरा भरोसा है कि ऑटोमोबाइल इंडस्‍ट्री में एक नया कीर्तिमान स्‍थापित करेगा।

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) के नेशनल सेल्‍स हेड विकास जैन ने एक बयान में कहा कि हुंडई वेन्‍यू भारत में अपने उपभोक्‍ताओं के लिए बेहतर वैश्विक उत्‍पाद और टेक्‍नोलॉजी लाने की हमारी प्रतिबद्धता का एक और प्रमाण है।

कंपनी ने बयान में कहा कि उपभोक्‍ता कंपनी की वेबसाइट या किसी भी डीलरशिप पर जाकर हुंडई वेन्‍यू की बुकिंग करवा सकते हैं। कंपनी ने वेन्‍यू का बुकिंग एमाउंट 21,000 रुपए रखा है। बुकिंग कराने वाले उपभोक्‍ताओं को डिलीवरी सबसे पहले दी जाएगी।

कॉम्‍पैक्‍ट एसयीवू वेन्‍यू का सीधा मुकाबला मारुति विटारा ब्रेजा, टाटा नेक्‍सन और महिंद्रा एक्‍सयूवी 300 से होगा। वेन्‍यू चार वेरिएंट में उपलब्‍ध होगी, जो कई पावरट्रेन विकल्‍प के साथ आएगी। इसमें 1 लीटर पेट्रोल इंजन और 7 स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाला मॉडल भी शामिल है।

हुंडई ने बताया कि वह 21 मई को वेन्‍यू को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी।

Latest Business News