A
Hindi News पैसा ऑटो मार्च में हुंडई लेकर आई मेगा सेविंग ऑफर, कारों पर मिल रहा है 75000 रुपए तक का डिस्‍काउंट

मार्च में हुंडई लेकर आई मेगा सेविंग ऑफर, कारों पर मिल रहा है 75000 रुपए तक का डिस्‍काउंट

नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो मार्च का महीना आपके लिए शानदार मौका लेकर आया है। देश की दूसरी सबसे बड़ी कार कंपनी हुंडई मार्च के महीने में मेगा मार्च मेगा ऑफर लेकर आई है।

Hyundai- India TV Paisa Hyundai

नई दिल्‍ली। नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो मार्च का महीना आपके लिए शानदार मौका लेकर आया है। देश की दूसरी सबसे बड़ी कार कंपनी हुंडई मार्च के महीने में मेगा मार्च मेगा ऑफर लेकर आई है। इसके तहत कंपनी अपनी विभिन्‍न कारों पर बड़े ऑफर और कैश सेविंग पेश कर रही है। इसके अलावा ग्राहकों को हुंडई के भारत में 20 साल पूरे होने के मौके पर आकर्षक एक्‍सचेंज ऑफर और आकर्षक फाइनेंस स्‍कीम भी मिल रही हैं।

ऑफर की बात करें तो यहां पर हुंडई की एंट्री सेगमेंट कार इऑन पर 45000 रुपए के लाभ मिल रहे हैं। वहीं सबसे बड़ा ऑफर हुंडई ग्रैंड आई10 पर मिल रहा है। यहां पर ग्रैंड आई10 का एरा मॉडल 4.39 लाख रुपए की खास कीमत पर लेकर आई है। वहीं कंपनी ग्रैंड आई10 के पैट्रोल वेरिएंट पर 65000 रुपए की छूट दे रही है, वहीं डीजल पर 75000 रुपए के लाभ मिल रहे हैं। इसके अलावा नई एक्‍सेंट भी 5.39 की विशेष कीमत पर उपलब्‍ध है। साथ ही इस पर 55000 रुपए तक के लाभ मिल रहे हैं।

कंपनी आई20 एक्‍टिव पर 40000 रुपए और एलेंट्रा एवं ट्यूसॉ पर 30000 रुपए कंपनी के अन्‍य ऑफर्स की बात करें तो ट्यूसॉ और एलेंट्रा पर कंपनी 6.99 फीसदी की फाइनेंस स्‍कीम दे रही है। वहीं आकर्षक एक्‍सचेंज बोनस भी कंपनी उपलब्‍ध करा रही है।

Latest Business News