A
Hindi News पैसा ऑटो हुंडई भारतीय बाजार में उतारेगी नई ऑटोमैटिक i20 फेसलिफ्ट, मई 2018 में होगी लॉन्‍च

हुंडई भारतीय बाजार में उतारेगी नई ऑटोमैटिक i20 फेसलिफ्ट, मई 2018 में होगी लॉन्‍च

साउथ कोरिया की ऑटो मोबाइल कंपनी हुंडई जल्‍द ही भारतीय बाजार में धमाका करने जा रही है। कंपनी अपनी लक्‍जरी हैचबैक कार आई20 को नए अवतार में पेश करने जा रही है।

hyundai- India TV Paisa hyundai

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की ऑटो मोबाइल कंपनी हुंडई जल्‍द ही भारतीय बाजार में धमाका करने जा रही है। कंपनी अपनी लक्‍जरी हैचबैक कार आई20 को नए अवतार में पेश करने जा रही है। ये नई फेसलिफ्ट आई20 ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस होगी। कंपनी इसे मई 2018 में लॉन्‍च करेगी। इससे पहले कंपनी पिछले दिनों हुए ऑटो एक्‍सपो में इस नई फेसलिफ्ट आई20 को लॉन्‍च कर चुकी है। इसकी कीमत 5.34 लाख से शुरू है। ऑटो एक्‍सपो में प्रदर्शित हुई कार मैन्‍युअल ट्रोसमिशन से लैस है। वहीं ऑटोमैटिक वेरिएंट को इस साल मई में लॉन्‍च किया जाएगा

फेसलिफ्ट हुंडई आई20 की बात करें तो इसमें काले रंग की ग्रिल के अलावा नए हैडलैंप भी दिए गए हैं। नए डिजाइन किए गए हैडलैंप के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स भी मिलेंगी। बंपर की बात करें तो यहां पर नए ऐरोहैड फॉगलैंप्स मिलेंगे। कार का रियर साइड भी बिल्कुल नया है। यहां कंपनी ने टेल लैंप की डिजाइन भी बदली है और साथ ही नया डोर स्‍टाइल और रियर बंपर भी दिया गया है। कंपनी ने इसे खास ऑरेंज कलर में पेश किया है। यह डुअल कलर में भी उपलब्‍ध है।

hyundai

कार के इंटीरियर की बात करें तो यहां पर भी कई खास लक्‍जरी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें नया इंफोटेनमेंट क्लस्टर के साथ बड़ा टचस्क्रीन पैनल मिलेगा। इसके साथ ही कार में नेविगेशन, एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी भी दी गई है। नई हुंडई i20 फेसलिफ्ट में 82 बीएचपी पावर जनरेट करने वाला 1.2-लीटर कप्पा डुअल VTVT इंजन लगाया गया है। कंपनी ने इस वेरिएंट के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है। डीजल वेरिएंट में कंपनी ने 98 बीएचपी पावर वाला 1.4-लीटर इंजन लगाया है जो 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है।

Latest Business News