A
Hindi News पैसा ऑटो जनवरी से 1 लाख रुपए तक महंगे हो जाएंगे इसुजू के वाहन, कंपनी ने की 3-4 प्रतिशत मूल्‍य बढ़ाने की घोषणा

जनवरी से 1 लाख रुपए तक महंगे हो जाएंगे इसुजू के वाहन, कंपनी ने की 3-4 प्रतिशत मूल्‍य बढ़ाने की घोषणा

इसुजू मोटर्स इंडिया ने नए साल यानी एक जनवरी, 2018 से अपने विभिन्‍न मॉडलों के दाम एक लाख रुपए तक बढ़ाने की घोषणा की है।

जनवरी से 1 लाख रुपए तक महंगे हो जाएंगे इसुजू के वाहन, कंपनी ने की 3-4 प्रतिशत मूल्‍य बढ़ाने की घोषणा- India TV Paisa जनवरी से 1 लाख रुपए तक महंगे हो जाएंगे इसुजू के वाहन, कंपनी ने की 3-4 प्रतिशत मूल्‍य बढ़ाने की घोषणा

नई दिल्‍ली। इसुजू मोटर्स इंडिया ने नए साल यानी एक जनवरी, 2018 से अपने विभिन्‍न मॉडलों के दाम एक लाख रुपए तक बढ़ाने की घोषणा की है। इसुजू मोटर्स ने एक बयान में कहा है कि विभिन्न मॉडलों में यह मूल्यवृद्धि तीन से चार प्रतिशत के बीच होगी।

इससे डी मैक्स नाम के वाणिज्यिक वाहन के दाम जहां 15,000 रुपए तक बढ़ेंगे वहीं प्रीमियम एसयूवी एमयू-एक्स एक लाख रुपए महंगी हो जाएगी। कंपनी ने कहा है कि बदलती बाजार परिस्थितियों  और विभिन्‍न बाहरी आर्थिक कारणों की वजह से यह मूल्‍यवृद्धि करनी पड़ रही है।

कंपनी एडवेंचर यूटिलिटी वाहन वी क्रॉस से लेकर प्रीमियम एसयूवी एमयू एक्स बेचती है। वी-क्रॉस की दिल्ली शोरूम में शुरुआती कीमत 13.31 लाख रुपए है, जबकि एमयू-एक्स की कीमत 25.8 लाख रुपए है। पिछले महीने स्कोडा ऑटो ने घोषणा की थी कि वह भी एक जनवरी से अपने मॉडलों के दाम दो से तीन प्रतिशत बढ़ाएगी।

Latest Business News