A
Hindi News पैसा ऑटो जगुआर ने कीमतों में की कटौती, 2.65 लाख रुपए सस्ती हुई XE पेट्रोल

जगुआर ने कीमतों में की कटौती, 2.65 लाख रुपए सस्ती हुई XE पेट्रोल

टाटा मोटर्स के स्वामित्व वाली ब्रिटिश कार कंपनी जगुआर ने XE सेडान के पेट्रोल वर्जन की कीमतों में 2.65 लाख रुपए की कटौती की है।

जगुआर ने कीमतों में की कटौती, 2.65 लाख रुपए सस्ती हुई XE पेट्रोल- India TV Paisa जगुआर ने कीमतों में की कटौती, 2.65 लाख रुपए सस्ती हुई XE पेट्रोल

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स के स्वामित्व वाली ब्रिटिश कार कंपनी जगुआर ने XE सेडान के पेट्रोल वर्जन की कीमतों में 2.65 लाख रुपए की कटौती की है, कीमत घटने के बाद इसका पेट्रोल वर्जन डीजल की तुलना में और भी सस्ता हो गया है, पहले इनके बीच अंतर 1.1 लाख रुपए का था।

यह भी पढ़ें : 24 मई को लॉन्च होगी फॉक्सवैगन की Tiguan, होंडा CR-V और जीप कंपास से होगा मुकाबला

जगुआर XE पेट्रोल के प्योर, प्रेस्टिज़ और पोर्टफोलियो वैरिएंट की कीमत पहले क्रमशः 39.9 लाख, 43.69 लाख और 47.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) थी, जो अब क्रमशः 37.25 लाख, 41.04 लाख और 45.34 लाख रुपए हो गई हैं।

तस्‍वीरों में देखिए Duster vs Creta

Duster and creta

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

XE पेट्रोल में 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर इंजन लगा है, जो 200 पीएस की पावर और 320 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो पिछले पहियों पर पावर सप्लाई करता है। 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पाने में इसे 7.7 सेकंड का समय लगता है, इसकी टॉप स्पीड 237 किमी प्रति घंटा है।

यह भी पढ़ें : जगुआर ने डीजल इंजल के साथ उतारी लक्‍सरी सेडान XE, कीमत 38.25 लाख से शुरू

इस सेगमेंट में वोल्वो S60 के T5 और T6 वैरिएंट के अलावा कोई दूसरी कार जगुआर एक्सई पेट्रोल से ज्यादा पावरफुल नहीं है। जगुआर एक्सई का मुकाबला ऑडी ए4, बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज और मर्सिडीज़-बेंज सी-क्लास से है। संभावना है कि कीमतें कम होने के बाद इसकी बिक्री बढ़ेगी।

Latest Business News