Hindi News पैसा ऑटो Jio ने 1 फरवरी से पेश किया धमाकेदार प्‍लान, 200% कैशबैक के साथ 399 का रिचार्ज हुआ फ्री

Jio ने 1 फरवरी से पेश किया धमाकेदार प्‍लान, 200% कैशबैक के साथ 399 का रिचार्ज हुआ फ्री

रिलायंस जियो अपने कस्‍टमर्स के लिए एक और धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। कंपनी अपने लोकप्रिय रिचार्ज पर बेनिफिट के साथ ही कैशबैक ऑफर कर रही है।

Jio- India TV Paisa Jio

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो अपने कस्‍टमर्स के लिए एक और धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। कंपनी अपने लोकप्रिय रिचार्ज पर बेनिफिट के साथ ही कैशबैक ऑफर कर रही है। यह ऑफर कंपनी 84 दिनों वाले रिचार्ज पर लेकर आई है। इसकी कीमत हाल ही में घटा कर 399 रुपए कर दी गई थी। कंपनी अपने इस रिचार्ज पर 400 रुपए का कैशबैक ऑफर कर रही है। वहीं खास वॉलेट पर आपको अतिरिक्‍त कैशबैक भी मिल रही है।

Jio

सबसे बड़ा ऑफर रिलायंस जियो के MyJio ऐप से रिचार्ज करने पर मिल रहा है। इसके तहत 399 रुपए के रिचार्ज पर आपको 400 रुपए के रिचार्ज बाउचर मिलेंगे। फोन रिचार्ज होने के बाद जियो यूजर को एक मैसेज मिलेगा। जिसमें 50 रुपए के 8 वाउचर्स की जानकारी दी जाएगी। यहां आपको बता दें कि वाउचर का लाभ तभी मिलेगा यदि आप माइ जियो एप से ही अगले रिचार्ज करवाएं।

इसके साथ ही कंपनी कुछ चयनित वॉलेट पर 100 फीसदी तक का कैशबैक भी ऑफर कर रही है। अमेजन के वॉलेट से रिचार्ज कराने पर आपको न्‍यूनतम 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। ये कैशबैक आपके अमेजन वॉलेट में आएगा। 50 रुपए का यूज ऑनलाइन शॉपिंग या फिर फोन रिचार्ज कराने में भी कर सकते हैं। वैसे अमेजन का यह ऑफर जियो के साथ एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया, एयरसेल और टाटा डोकोमो पर भी लागू है।

Latest Business News