A
Hindi News पैसा ऑटो JLR ने पेश किया जगुआर एक्सई का नया संस्करण, कीमत 43.69 लाख रुपए

JLR ने पेश किया जगुआर एक्सई का नया संस्करण, कीमत 43.69 लाख रुपए

टाटा मोटर्स की जगुआर लैंड रोवर (JLR) ने भारत में अपनी जगुआर एक्सई का एक नया संस्करण प्रेस्टीज पेश किया। मुंबई में इसकी कीमत 43.69 लाख रुपए है।

JLR ने पेश किया जगुआर XE का नया मॉडल प्रेस्‍टीज, कीमत है 43.69 लाख रुपए- India TV Paisa JLR ने पेश किया जगुआर XE का नया मॉडल प्रेस्‍टीज, कीमत है 43.69 लाख रुपए

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स समूह की जगुआर लैंड रोवर (JLR) ने भारत में अपनी स्पोर्ट सैलून कार जगुआर एक्सई का एक नया मॉडल प्रेस्टीज पेश किया। मुंबई में इसकी कीमत 43.69 लाख रुपए है। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि प्रेस्‍टीज फरवरी में पेश की गई जगुआर एक्सई के प्योर और पोर्टफोलियो संस्करणों के साथ मिल कर इसको विविधता प्रदान करेगी।

प्रेस्टीज में दो लीटर क्षमता का पेट्रोल इंजन है, साथ ही इसमें ऑल सर्फ प्रोसेस कंट्रोल (एसएसपीसी) जैसी अत्याधुनिक ड्राइविंग तकनीकों का इस्तेमाल किया गया है। जगुआर लैंडरोवर इंडिया के प्रेसिडेंट रोहित सुरी ने कहा कि जगुआर एक्सई पेश कर कंपनी ने एक नए बाजार खंड में प्रवेश किया है। प्रेस्‍टीज इसको और लोकप्रिय और सफल बनाएगी।

तस्वीरों में देखिए जगुआर XE

jaguar xe

jaguar xe

jaguar xe

jaguar xe

jaguar xe

jaguar xe

jaguar xe

jaguar xe

JLR की वैश्विक बिक्री 18 फीसदी बढ़ी

टाटा मोटर्स के स्वामित्व वाली जगुआर लैंड रोवर (JLR) की वैश्विक बिक्री मई महीने में 18 फीसदी बढ़कर 44,946 इकाई हो गई। कंपनी के बयान में कहा गया है कि उसकी बिक्री चीन क्षेत्र में 28 फीसदी, उत्तर अमेरिका में 8 फीसदी, ब्रिटेन में 23 फीसदी जबकि यूरोप में 24 फीसदी बढ़ी। कंपनी की बिक्री में बढोतरी का यह लगातार पांचवां महीना रहा। JLR ने 2016 के पहले पांच महीने में 2,45,100 वाहन बेचे हैं जो कि गत वर्ष की समान अवधि की तुलना में 23 फीसदी अधिक है। आलोच्य महीने में 10,633 जगुआर गाडि़यां बिकीं जो कि दशक भर में सबसे अच्छा महीना है।

यह भी पढ़ें- नए प्रोडक्ट और क्षमता बढ़ाने पर 3.75 अरब पाउंड निवेश करेगी जेएलआर, ग्लोबल स्तर पर टाटा का बढ़ेगा दबदबा

यह भी पढ़ें- JLR ने अपनी गाड़ियों के धुएं को बताया दिल्ली की हवा से साफ, प्रदूषण कम करने के लिए व्यापक उपाय की जरूरत

Latest Business News