A
Hindi News पैसा ऑटो जगुआर लैंड रोवर (JLR) की बिक्री फरवरी में 9.3 प्रतिशत बढ़ी, एक माह में 40,978 यूनिट बेचकर बनाया रिकॉर्ड

जगुआर लैंड रोवर (JLR) की बिक्री फरवरी में 9.3 प्रतिशत बढ़ी, एक माह में 40,978 यूनिट बेचकर बनाया रिकॉर्ड

जगुआर लैंड रोवर (JLR) ने मंगलवार को बताया कि फरवरी में उसकी अब तक की सबसे बेहतर रिटेल बिक्री रही है। इस माह कंपनी ने 40,978 यूनिट की बिक्री की है।

जगुआर लैंड रोवर (JLR) की बिक्री फरवरी में 9.3 प्रतिशत बढ़ी, एक माह में 40,978 यूनिट बेचकर बनाया रिकॉर्ड- India TV Paisa जगुआर लैंड रोवर (JLR) की बिक्री फरवरी में 9.3 प्रतिशत बढ़ी, एक माह में 40,978 यूनिट बेचकर बनाया रिकॉर्ड

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स के स्‍वामित्‍व वाली जगुआर लैंड रोवर (JLR) ने मंगलवार को बताया कि फरवरी में उसकी अब तक की सबसे बेहतर रिटेल बिक्री रही है। इस माह कंपनी ने 40,978 यूनिट की बिक्री की है। यह पिछले साल के समान मा‍ह की बिक्री से 9.3 प्रतिशत अधिक है।

फरवरी 2017 में जेएलआर की बिक्री बढ़ाने में जगुआर एफ-पेस, एक्‍सई, लैंड रोवर डिस्‍कवरी स्‍पोर्ट, रेंज रोवर और इवोक की अहम भूमिका रही है।

  • कंपनी ने एक बयान में कहा कि ऑल-न्‍यू लैंड रोवर डिस्‍कवरी की बिक्री शुरू होने से भी कंपनी का प्रदर्शन बेहतर रहा है।
  • जगुआर ब्रांड की फरवरी में रिकॉर्ड 12,203 यूनिट की बिक्री दर्ज की गई है, जो पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 81.1 प्रतिशत अधिक है।
  • जगुआर एफ-पेस के साथ ही साथ एक्‍सई की मजबूत बिक्री से कंपनी को यह सफलता पाने में मदद मिली है।
  • लैंड रोवर ब्रांड की बिक्री फरवरी में 28,775 यूनिट रही, जो फरवरी 2016 की तुलना में 6.4 प्रतिशत कम है।
  • इस गिरावट की वजह लैंड रोवर डिफेंडर और डिस्‍कवरी को बंद करना है।
  • हालांकि ऑल-न्‍यू लैंड रोवर डिस्‍कवरी और डिस्‍कवरी स्‍पोर्ट, रेंज रोव और रेंज रोवर इवोक की बिक्री ने इस नुकसान की भरपाई की है।

Latest Business News