A
Hindi News पैसा ऑटो Extreme Luxury: मर्सिडीज और BMW को चुनौती देने आ रही है JLR की नई लक्‍जरी सेडान, 3 फरवरी को लॉन्‍च होगी जगुआर XE

Extreme Luxury: मर्सिडीज और BMW को चुनौती देने आ रही है JLR की नई लक्‍जरी सेडान, 3 फरवरी को लॉन्‍च होगी जगुआर XE

टाटा मोटर्स का लग्जरी ब्रांड JLR भारत में जगुआर एक्सई सेडान का बिलकुल नया वर्जन उतारने वाला है। भारत में 3 फरवरी को जगुआर एक्सई लॉन्च की जाएगी।

Extreme Luxury: मर्सिडीज और BMW को चुनौती देने आ रही है JLR की नई लक्‍जरी सेडान, 3 फरवरी को लॉन्‍च होगी जगुआर XE- India TV Paisa Extreme Luxury: मर्सिडीज और BMW को चुनौती देने आ रही है JLR की नई लक्‍जरी सेडान, 3 फरवरी को लॉन्‍च होगी जगुआर XE

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स का लग्जरी ब्रांड जगुआर लैंड रोवर (JLR ) भारत में जगुआर एक्सई सेडान का बिलकुल नया वर्जन उतारने वाला है। जेएलआर इंडिया की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि भारत में 3 फरवरी को ऑल-न्यू जगुआर एक्सई लॉन्च की जाएगी। इसमें दो पेट्रोल इंजन ऑप्शंस होंगे। बयान के मुताबिक जगुआर के सभी 23 अधिकृत रिटेलरों ने नई एक्सई के लिए औपचारिक बुकिंग शुरू कर दी है।

jaguar xe

jaguar xe

jaguar xe

jaguar xe

jaguar xe

jaguar xe

jaguar xe

jaguar xe

पेट्रोल इंजन के साथ नई शुरुआत

JLR इंडिया के प्रेसिडेंट रोहित सूरी ने कहा, ‘भारत में ऑल-न्यू जगुआर एक्सई पेट्रोल की लांचिंग यहां के बाजार में हमारी नई पारी की शुरुआत होगी।’ सूरी के मुताबिक इस कार में उस स्तर का इनोवेशंस हैं, जिन्हें अब तक इस सेगमेंट में नहीं देखा गया है। इसकी कीमत की जानकारी लांचिंग के समय ही मिल पाएगी। भारत में यह कार दो पेट्रोल इंजन वैरिएंट के साथ आएगी। इसमें एक 197 बीएचपी और दूसरा 237 बीएचपी का होगा। इसके बाद कंपनी 2 लीटर का 161 बीएचपी पावर और 380 एनएम टॉर्क वाला डीजल इंजन भी पेश कर सकती है।

मर्सिडीज, ऑडी और बीएमडब्‍ल्‍यू से मुकाबला

JLR ने फिलहाल अपनी इस नई कार की कीमत की घोषणा नहीं की है। लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत 40 लाख रुपए के आसपास हो सकती है। यह भारत में कंपनी की सअबसे सस्‍ती सेडान कार होगी। भारतीय बाजार में इस कार का मुकाबला बीएमडब्‍ल्‍यू की 3 सीरीज, ऑडी की ए4 और मर्सिडीज बेंज सी क्‍लास से होगा। कंपनी ने इस कार को अभी तक के पहले पूरी तरह अल्‍युमिनियम से तैयार चेसिस पर तैयार किया है। इसके अलावा सॉफ्टग्रेन विंडसर लैदर सीट्स, पैनोरामिक स्लाइडिंग सनरूफ, इंटीरियर मूड लाइटिंग इस कार को और भी खास बनाती हैं।

Latest Business News