A
Hindi News पैसा ऑटो टाटा मोटर्स इसी महीने लॉन्‍च करेगी Jaguar XE का डीजल वर्जन, 2 लाख में शुरू हुई बुकिंग

टाटा मोटर्स इसी महीने लॉन्‍च करेगी Jaguar XE का डीजल वर्जन, 2 लाख में शुरू हुई बुकिंग

लक्‍जरी कार निर्माता ब्रिटिश कंपनी JLR (जगुआर लैंड रोवर) इस महीने भारत में अपनी लोकप्रिय सेडान कार Jaguar XE का डीजल वैरिएंट पेश करने जा रही है।

टाटा मोटर्स इसी महीने लॉन्‍च करेगी Jaguar XE का डीजल वर्जन, 2 लाख में शुरू हुई बुकिंग- India TV Paisa टाटा मोटर्स इसी महीने लॉन्‍च करेगी Jaguar XE का डीजल वर्जन, 2 लाख में शुरू हुई बुकिंग

नई दिल्‍ली। टाटामोटर्स की लक्‍जरी कार निर्माता ब्रिटिश कंपनी JLR(जगुआर लैंड रोवर) इस महीने भारत में अपनी लोकप्रिय सेडान कार Jaguar XE का डीजल वैरिएंट पेश करने जा रही है। संभावना है कि यह कार इस महीने के अंत में लॉन्‍च की जाए। इस कार का भारतीय बाजार में सीधा मुकाबला BMW की 3 सीरीज, मर्सिडीज बेंज की C क्‍लास, ऑडी की A4 और वोल्‍वो की S60 सेडान से है।

ऑटोमोबाइल मैगजीन cardekho.com के मुताबिक कंपनी ने कार की बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक इस कार को 2 लाख रुपए में बुक कर सकते हैं। अभी JLR ने इस कार की कीमत की घोषणा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि यह 42 से 45 लाख रुपए के बीच भारतीय बाजार में एंट्री करे। यह भी पढ़ें : भारत में सस्‍ती हुईं लैंडरोवर डिस्‍कवरी स्‍पोर्ट और ईवोक, JLR ने 4 लाख तक घटाए दाम

ये हैं इसकी स्‍पेसिफिकेशंस

JLR की कारें अपने दमदार डिजाइन और शक्तिशाली इंजन के लिए जानी जाती है। यह कार भी आपकी इन्‍हीं उम्‍मीदों पर खरा उतरती है। नई जगआर एक्‍सई डीजल में पहले से ही बाजार में मौजूदा एक्‍सएफ सेडान और शक्तिशाली एसयूवी एफ-पेस का 2 लीटर वाला इंजेनियम इंजन दिया गया है। इसकी पावर की बात करें तो यह 180 पीएस की पावर और 430 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क देती है।

Source: cardekho.com

Latest Business News