A
Hindi News पैसा ऑटो Kia Motors ने अपनी SUV Seltos की कीमत में किया इजाफा, 1 जनवरी से 35,000 रुपए तक बढ़ गए दाम

Kia Motors ने अपनी SUV Seltos की कीमत में किया इजाफा, 1 जनवरी से 35,000 रुपए तक बढ़ गए दाम

मारुति सुजुकी, महिंद्रा एंड महिंद्रा, टाटा मोटर्स, टोयोटा और रेनो जैसी अन्य कंपनियों ने पिछले महीने ही इस बात की घोषणा कर दी थी कि वह एक जनवरी से अपने वाहनों के दाम बढ़ाएंगी।

Kia Motors hikes prices of Seltos by up to Rs 35,000- India TV Paisa Kia Motors hikes prices of Seltos by up to Rs 35,000

नई दिल्‍ली। किया मोटर्स ने शुक्रवार को कहा है कि उसने अपनी एसयूवी सेल्‍टोस की कीमत में एक जनवरी, 2020 से वृद्धि की है। सभी वेरिएंट्स की कीमत में 35,000 रुपए तक की वृद्धि की गई है। किया मोटर्स इंडिया ने अपने एक बयान में कहा कि सेल्‍टोस के सभी वेरिएंट्स की कीमत 25,000 रुपए से लेकर 35,000 रुपए के बीच बढ़ाई गई है।  

दक्षिण कोरिया की ऑटो कंपनी किया मोटर्स ने पिछले साल अगस्‍त में भारत में अपनी पहली गाड़ी सेल्‍टोस को लॉन्‍च किया था, तब इसकी शुरुआती कीमत 9.69 लाख रुपए थी। अब किया सेल्‍टोस 9.89 लाख रुपए से लेकर 16.29 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्‍ध है।

मारुति सुजुकी, महिंद्रा एंड महिंद्रा, टाटा मोटर्स, टोयोटा और रेनो जैसी अन्‍य कंपनियों ने पिछले महीने ही इस बात की घोषणा कर दी थी कि वह एक जनवरी से अपने वाहनों के दाम बढ़ाएंगी। हालांकि अभी किसी ने भी नए मूल्‍यों की घोषणा नहीं की है।  

Latest Business News