A
Hindi News पैसा ऑटो Kia Motors ने सितंबर में बेची 7,554 Seltos, 50 हजार से ज्‍यादा लोगों ने कराई है बुक

Kia Motors ने सितंबर में बेची 7,554 Seltos, 50 हजार से ज्‍यादा लोगों ने कराई है बुक

किया मोटर्स ने 22 अगस्त को सेल्टोस को लॉन्च करने के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया था। कंपनी ने बताया कि उसने अगस्त से सितंबर के दौरान कुल 13,990 सेल्टोस की बिक्री की है।

Kia Motors sales at 7,554 units in September- India TV Paisa Image Source : KIA MOTORS SALES AT 7,554 Kia Motors sales at 7,554 units in September

नई दिल्‍ली। किया मोटर्स इंडिया ने गुरुवार को बताया कि उसने सितंबर माह के दौरान घरेलू बाजार में अपनी एसयूवी सेल्‍टोस की 7,554 यूनिट की बिक्री की है। कंपनी ने बताया कि 50,000 से अधिक लोगों ने सेल्‍टोस के लिए बुकिंग कराई है।

किया मोटर्स ने 22 अगस्‍त को सेल्‍टोस को लॉन्‍च करने के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया था। कंपनी ने बताया कि उसने अगस्‍त से सितंबर के दौरान कुल 13,990 सेल्‍टोस की बिक्री की है।

किया मोटर्स ने गुरुवार को हरियाणा के गुरुग्राम में अपना पहला ब्रांड एक्‍सपीरियंस सेंसर बीट360 की शुरुआत की है। किया मोटर्स इंडिया ने एक बयान में कहा है कि वह अन्‍य भारतीय महानगरों में भी इसी प्रकार के एक्‍सपीरियंस सेंटर्स खोलेगी।

किया मोटर्स इंडिया के एमडी और सीईओ कूख्‍यून शिम ने कहा कि किया मोटर्स इंडिया के लिए उपभोक्‍ता पहला केंद्र बिंदु है और शुरुआत से ही हमारा लक्ष्‍य उन्‍हें वास्‍तविक किया एक्‍सपीरियंस से कनेक्‍ट करना है।

5,280 वर्ग फुट में फैला बीट360 सेंटर किया की यात्रा को दर्शाता है और उपभोक्‍ताओं को ब्रांड, उत्‍पाद और उद्देश्‍य को समझाता है।

Latest Business News