A
Hindi News पैसा ऑटो अब कम कीमत में खरीद सकेंगे 1 लीटर इंजन वाली ऑटोमैटिक क्विड, रेनॉल्‍ट ने उतारा नया वैरिएंट

अब कम कीमत में खरीद सकेंगे 1 लीटर इंजन वाली ऑटोमैटिक क्विड, रेनॉल्‍ट ने उतारा नया वैरिएंट

रेनॉल्‍ट की छोटी कार क्विड को पसंद करने वालों के लिए एक अच्‍छी खबर है। कंपनी की 1 लीटर वाली दमदार क्विड को अब कम पैसे खर्च कर अपनी बना सकते है।

अब कम कीमत में खरीद सकेंगे 1 लीटर इंजन वाली ऑटोमैटिक क्विड, रेनॉल्‍ट ने उतारा नया वैरिएंट- India TV Paisa अब कम कीमत में खरीद सकेंगे 1 लीटर इंजन वाली ऑटोमैटिक क्विड, रेनॉल्‍ट ने उतारा नया वैरिएंट

नई दिल्‍ली। Renault India की छोटी कार क्विड को पसंद करने वालों के लिए एक अच्‍छी खबर है। कंपनी की 1 लीटर वाली दमदार क्विड को अब कम पैसे खर्च कर अपनी बना सकते है। अभी तक 1.0 लीटर इंजन और ऑटोमैटिक का विकल्प केवल टॉप वेरिएंट आरएक्सटी में ही मिलता था। लेकिन ग्राहकों की ओर से डिमांड को देखते हुए कंपनी ने नया वेरिएंट आरएक्सएल जोड़ दिया है।

आरएक्सएल वेरिएंट के तहत ग्राहकों को मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों का विकल्पों में से पसंदीदा कार चुनने का मौका मिलेगा। क्विड आरएक्सएल मैनुअल वर्जन की कीमत 3.58 लाख और ऑटोमैटिक की कीमत 3.88 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। जबकि अभी तक आरएक्सटी वैरिएंट में आने के चलते मैनुअल क्विड की कीमत 4.01 लाख थी। वहीं ऑटोमैटिक ऑप्‍शन के लिए 4.31 लाख रुपए खर्च करने पड़ते हैं।

तस्‍वीरों में देखिए कैसी है नई क्विड

kwid automatic

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

कीमत के साथ फीचर्स भी मिलेंगे कम

1 लीटर और ऑटोमैटिक वैरिएंट को कम कीमत में उपलब्‍ध कराने के लिए रेनॉल्‍ट ने क्विड के इस वैरिएंट में फीचर्स के मामले में भी काफी किफायत बरती है। आरएक्सटी वेरिएंट में जहां 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया था, वहीं अब आरएक्सएल वैरिएंट में यूएसबी, ब्लूटूथ और ऑक्स इनपुट सपोर्ट करने वाला सिंगल-डिन ऑडियो सिस्टम मिलेगा। आरएक्सएल वेरिएंट में फ्रंट पावर विंडो, फॉग लैंप्स, ऑन-बोर्ड कम्प्यूटर और रिमोट लॉकिंग जैसे फीचर भी नहीं मिलेंगे। ये सभी फीचर टॉप वेरिएंट आरएक्सटी में मिलेंगे।

भारतीय बाजार में बेहतरीन प्रदर्शन

रेनो क्विड का भारतीय बाजार में अब तक का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है। 2015 में पहली बार सकड़ों पर उतरी क्विड को पिछले साल ही 1.0 लीटर इंजन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। 1.0 लीटर क्विड 68 पीएस की शानदार पावर जेनेरेट करती है, वहीं इसका टॉर्क 91 एनएम है। कंपनी के मुताबिक मैनुअल क्विड 23.01 किलोमीटर प्रति लीटर और ऑटोमैटिक क्विड 24.04 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Latest Business News