A
Hindi News पैसा ऑटो बेनेली ने किया लियोनसिनो 500 मोटरसाइकिल को पेश, कीमत है इसकी 4.79 लाख रुपए

बेनेली ने किया लियोनसिनो 500 मोटरसाइकिल को पेश, कीमत है इसकी 4.79 लाख रुपए

लियोनसिनो 500 को सीकेडी (अलग-अलग हिस्से) के रूप में आयात किया जाएगा और हैदराबाद इकाई में इसकी एसेंबलिंग की जाएगी।

 Leoncino 500 rides out of Benelli stable- India TV Paisa Image Source : LEONCINO 500 RIDES OUT O  Leoncino 500 rides out of Benelli stable

हैदराबाद। मोटरसाइकिल निर्माता बेनेली ने अपने लोकप्रिय वैश्विक ब्रांड लियोनसिनो 500 को सोमवार को भारतीय बाजार में पेश करने की घोषणा की। इसकी एक्स शोरूम कीमत 4.79 लाख रुपए होगी।

बेनेली इंडिया के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कंपनी कुछ महीनों में 300 सीसी श्रेणी में भारतीय बाजार के लिए विशेष तौर पर डिजाइन की गई बाइक लेकर आ रही है। इटली की यह बाइक निर्माता कंपनी क्विन जियांग समूह, चीन का हिस्सा बन गई है।

उन्होंने कहा कि बाइक का अन्य देशों में भी निर्यात किया जाएगा। झाबख ने कहा कि हमारा मानना है कि लियोनसिनो 500 को राष्ट्रीय स्तर पर पेश करने के लिए हैदराबाद उपयुक्त स्थान है। यह मोटरसाइकिल भारत में दो रंगों लाल और स्टील ग्रे में उपलब्ध होगी।

लियोनसिनो 500 को सीकेडी (अलग-अलग हिस्से) के रूप में आयात किया जाएगा और हैदराबाद इकाई में इसकी एसेंबलिंग की जाएगी। अधिकारी ने कहा कि कंपनी की अगले कुछ महीनों में दो-तीन मॉडलों को पेश करने की योजना है। इनमें भारतीयों को ध्यान में रखकर तैयार की जा रही बाइक भी शामिल है। 

Latest Business News