A
Hindi News पैसा ऑटो महिंद्रा लॉन्‍च करेगी थार का नया वर्जन, 15 अगस्‍त को आएगी बाजार में

महिंद्रा लॉन्‍च करेगी थार का नया वर्जन, 15 अगस्‍त को आएगी बाजार में

मौजूदा थार की कीमत 9.7 लाख रुपए से 9.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। 2010 से थार महिंद्रा क्लासिक्स की अगुवा बनी हुई है।

M&M to launch all-new version of Thar on Aug 15- India TV Paisa Image Source : GOMECHANIC M&M to launch all-new version of Thar on Aug 15

नई दिल्‍ली। वाहन निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बुधवार को कहा कि वह अपनी एसयूवी थार का एक नया वर्जन 15 अगस्‍त को लॉन्‍च करेगी। नई थार टेक्‍नोलॉजी, कम्‍फर्ट और सुरक्षा फीचर्स के मामले में पूर्व मॉडल से बेहतर होगी। एमएंडएम ने अपने एक बयान में कहा कि थार की प्रमुख विशेषता ऑफ-रोड क्षमता और इसकी विशिष्‍ट डिजाइन के साथ बिना कोई समझौता किए इसे और बेहतर बनाया गया है।  

कंपनी ने कहा कि नई थार न केवल युवाओं को आकर्षित करेगी बल्कि उन लोगों को भी लुभाएगी जो एक कंटेम्‍प्रेरी एसयूवी की सभी खूबियों के साथ एक प्रतिष्ठित वाहन खरीदना चाहते हैं।

अपने नए अवतार में, थार का उद्देश्‍य मोटरिंग के रोमांच को वापस लाना और प्रतिष्ठित डिजाइन एवं अविस्‍मरणीय ड्राइविंग रोमांच के मिश्रण को उपलब्‍ध कराना है।

मौजूदा थार की कीमत 9.7 लाख रुपए से 9.99 लाख रुपए (एक्‍स-शोरूम दिल्‍ली) है। 2010 से थार महिंद्रा क्‍लासिक्‍स की अगुवा बनी हुई है।

Latest Business News