A
Hindi News पैसा ऑटो महिंद्रा ने पेश किया XUV 500 का स्पोर्ट्स एडिशन, जानिए कितना अलग है इसका अंदाज

महिंद्रा ने पेश किया XUV 500 का स्पोर्ट्स एडिशन, जानिए कितना अलग है इसका अंदाज

महिंद्रा ने अपने लोकप्रिय वाहन एक्‍सयूवी 500 को नए अवतार में स्‍पोर्ट्स एडिशन बाजार में उतारा है। स्‍पोर्ट्स मॉडल महिंद्रा XUV 500 के W10 वेरिएंट पर आधारित है।

महिंद्रा ने पेश किया XUV 500 का स्पोर्ट्स एडिशन, जानिए कितना अलग है इसका अंदाज- India TV Paisa महिंद्रा ने पेश किया XUV 500 का स्पोर्ट्स एडिशन, जानिए कितना अलग है इसका अंदाज

नई दिल्‍ली। देश की एसयूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपने लोकप्रिय वाहन एक्‍सयूवी 500 को नए अवतार में पेश किया है। कंपनी एक्‍सयूवी 500 का स्‍पोर्ट्स एडिशन बाजार में उतारा है। स्‍पोर्ट्स मॉडल एक्‍सयूवी 500 के डब्‍ल्‍यू 10 वेरिएंट पर आधारित है। यह 7 सीटर वाहन है।

एक्‍सयूवी 500 का यह स्‍पोर्ट्स एडिशन मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों वर्जन में उपलब्ध होगा। मैनुअल वर्जन की कीमत 16.53 लाख रूपए और ऑटोमैटिक वर्जन की कीमत 17.56 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, मुम्बई) रखी गई है।

यह भी पढ़ें : ऑटोमैटिक Hyundai elite i20 का मुकाबला बलेनो, जैज़ और पोलो से, जानिए कौन है बेहतर

जानिए क्‍या है इसमें खास

कार को स्‍पोर्ट्स लुक देने के लिए इस खास एडिशन के बोनट, ओआरवीएम और दरवाजों के पास स्‍पोर्टी स्‍टिकर लगाए गए हैं। नई एक्‍सयूवी 500 के एलॉय व्‍हील भी बेहद खास हैं। ब्रेक कैलिपर्स, डोर हैंडल, रूफ रेल्स और फ्रंट फॉग लैंप्स पर रेड हाइलाइटर दिए गए हैं। महिन्द्रा ने इसके सी-पिलर, डैशबोर्ड, चाबी और कार के पीछे की तरफ ‘स्पोर्ट्ज’ बैजिंग दी है।

तस्‍वीरों में देखिए स्‍कोडा कोडिएक और फोर्ड एंडेवर के बीच मुकाबला

skoda kodiaq Vs ford endeavour

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

यह भी पढ़ें : रेनॉल्‍ट डस्टर AT और हुंडई क्रेटा के बीच है कड़ा मुकाबला, जानिए आपके लिए कौन है बेहतर

इंजन में नहीं कोई बदलाव

एसयूवी को बाहरी रूप से खूबसूरत बनाया गया है। लेकिन इंजन वही मिलेगा जो पुरानी एसयूवी में था। यानि कि इसमें 2.2 लीटर का एम-हॉक टर्बो डीज़ल इंजन दिया गया है। इसकी पावर 140 पीएस और टॉर्क 330 एनएम है। इस में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा। स्पोर्ट्ज एडिशन में महिन्द्रा का ऑल-व्हील-ड्राइव (एडब्ल्यूडी) सिस्टम स्टैंडर्ड दिया गया है।

Latest Business News