A
Hindi News पैसा ऑटो मारुति ने S-Cross के लोअर वैरिएंट की बिक्री की बंद, कमजोर मांग को बताया कारण

मारुति ने S-Cross के लोअर वैरिएंट की बिक्री की बंद, कमजोर मांग को बताया कारण

मारुति सुजुकी इंडिया ने मांग कमजोर होने के कारण अपनी प्रीमियर S-Cross के लोअर वैरिएंट की बिक्री बिना शोरशराबे के बंद कर दी है।

मारुति ने S-Cross के लोअर वैरिएंट की बिक्री की बंद, कमजोर मांग को बताया कारण- India TV Paisa मारुति ने S-Cross के लोअर वैरिएंट की बिक्री की बंद, कमजोर मांग को बताया कारण

नई दिल्ली। मारुति सुजुकी इंडिया ने अपनी प्रीमियर S-Cross के लोअर वैरिएंट की बिक्री बिना शोरशराबे के बंद कर दी है। कंपनी ने कमजोर मांग की वजह से इस 1.6 लीटर डीजल इंजन के वाहन की बिक्री रोकी है।

कंपनी इसके 1.6 लीटर डीजल इंजन वाले टॉप एंड वर्जन अल्फा की बिक्री कर रही है। इनकी दिल्ली में शोरूम कीमत 8.78 लाख से 10.63 लाख रुपए है।

इस बारे में संपर्क किए जाने पर कंपनी के प्रवक्ता ने कहा,

1.6 लीटर इंजन वाले इस सेगमेंट में ग्राहक सभी फीचर्स वाले हाइयर वैरिएंट की खरीद पसंद करते हैं। इसी के मद्देनजर यह कदम उठाया गया है।

मारुति के बेड़े से S-Cross पहला मॉडल है जिसकी बिक्री कंपनी अपनी प्रीमियम खुदरा श्रृंखला नेक्सा के जरिए करती है। प्रवक्ता ने कहा कि हमने S-Cross के साथ एक नया सेगमेंट प्रीमियम क्रॉसओवर शुरू किया है। मात्रा के हिसाब से S-Cross की मासिक बिक्री औसतन 2,000 से 2,100 इकाई पर बनी हुई है।

Latest Business News