A
Hindi News पैसा ऑटो Maruti ने लॉन्‍च की 4.89 लाख रुपए में BS-VI इंजन के साथ SUV डिजाइन वाली इग्निस

Maruti ने लॉन्‍च की 4.89 लाख रुपए में BS-VI इंजन के साथ SUV डिजाइन वाली इग्निस

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि नई इग्निस में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन लगा है और यह मैनुअल एवं ऑटो गियर शिफ्ट (एजीएस) ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ आती है।

Maruti launches BS-VI compliant Ignis at starting price of Rs 4.89 lakh- India TV Paisa Maruti launches BS-VI compliant Ignis at starting price of Rs 4.89 lakh

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने मंगलवार को बीएस-6 इंजन के साथ अपनी प्रीमियम कॉम्‍पैक्‍ट कार इग्निस को लॉन्‍च किया है। इसकी दिल्‍ली में एक्‍स-शोरूम कीमत 4.89 लाख रुपए से लेकर 7.19 लाख रुपए तक है।

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि नई इग्निस में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन लगा है और यह मैनुअल एवं ऑटो गियर शिफ्ट (एजीएस) ट्रांसमिशन ऑप्‍शन के साथ आती है।  

मारुति सुजुकी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ केनिची अयुकावा ने कहा कि हमने एसयूवी जैसी दिखने वाली और फीचर लोडेड कार के लिए बढ़ती प्राथमिकता को पहचाना है। हमें पूरा भरोसा है कि एसयूवी डिजाइन और स्‍पेशियस इंटीरियर्स के साथ नई इग्निस ग्राहकों को पसंद आएगी।  

नई इग्निस मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्‍शन के साथ चार वेरिंट्स में आती है जिसकी कीमत 4.89 लाख रुपए से लेकर 6.73 लाख रुपए के बीच है, जबकि एजीएस ऑप्‍शन के साथ आने वाली इग्निस की कीमत 6.13 लाख रुपए से लेकर 7.19 लाख रुपए के बीच है।   

Latest Business News