A
Hindi News पैसा ऑटो Maruti की Super Carry ने किए अपने चार साल पूरे, 70 हजार यूनिट की हो चुकी है बिक्री

Maruti की Super Carry ने किए अपने चार साल पूरे, 70 हजार यूनिट की हो चुकी है बिक्री

2019-20 में सुपर कैरी की बाजार हिस्सेदारी 15 प्रतिशत और 2020-21 में लगभग 20 प्रतिशत दर्ज की गई है

Maruti Super Carry completes 4 years with sale of over 70,000 units- India TV Paisa Image Source : FILE PHOTO Maruti Super Carry completes 4 years with sale of over 70,000 units

नई दिल्‍ली। मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने शुक्रवार को बताया कि उसके लाइट कमर्शियल व्‍हीकल सुपर कैरी को घरेलू बाजार में चार साल पूरे हो चुके हैं और कंपनी ने इसकी 70,000 इकाई की बिक्री पूरी कर ली है। मारुति ने सुपरी कैरी के साथ 2016 में कमर्शियल व्‍हीकल सेगमेंट में प्रवेश किया था।

मारुति सुजुकी इंडिया ने एक बयान में कहा कि सुपर कैरी मिनी ट्रक ने 70,000 से अधिक मालिकों को उनकी गतिशील कारोबारी जरूरतों के अनुरूप कस्‍टोमाइज्‍ड अनुभव प्रदान कर उन्‍हें सशक्‍त बनाया है।

मारुति सुजुकी इंडिया के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (मार्केटिंग एंड सेल्‍स) शशांक श्रीवास्‍तव ने कहा कि भारतीय मिनी-ट्रक ग्राहकों के लिए, जो शानदार माइलेज को तवज्‍जो देते हैं, विशेषरूप से तैयार की गई सुपर कैरी ने इस जरूरत को पूरा किया है। उन्‍होंने कहा कि बहुत कम समय में सुपर कैरी ने अपने आप को बाजार में स्‍थापित किया है और लाइट कमर्शियल व्‍हीकल मार्केट में यह दूसरा सबसे ज्‍यादा बिकने वाला मॉडल बन गया है।

2019-20 में सुपर कैरी की बाजार हिस्‍सेदारी 15 प्रतिशत और 2020-21 में लगभग 20 प्रतिशत दर्ज की गई है। सुपर कैरी का इस्‍तेमाल विभिन्‍न कार्यों जैसे ई-कॉमर्स, कुरियर, एफएमसीजी और गुड्स डिस्‍ट्रीब्‍यूशन आदि में किया जा रहा है।

Latest Business News