A
Hindi News पैसा ऑटो मारुति ने लॉन्च की नई सिलेरियो, कीमत 4.15 लाख रुपए से शुरू, ऑटोमैटिक गियर मॉडल 5 लाख से कम में

मारुति ने लॉन्च की नई सिलेरियो, कीमत 4.15 लाख रुपए से शुरू, ऑटोमैटिक गियर मॉडल 5 लाख से कम में

दिल्ली में नई सिलेरियो का एक्सशोरूम प्राइस 4.15 लाख रुपए से शुरू है, ऑटोमैटिक गियर के साथ 3 मॉडल उतारे हैं जिनकी कीमत 4.91 लाख रुपए से शुरू होती है।

मारुति ने लॉन्च की नई सिलेरियो, कीमत 4.15 लाख रुपए से शुरू, ऑटोमैटिक गियर मॉडल 5 लाख से कम में- India TV Paisa मारुति ने लॉन्च की नई सिलेरियो, कीमत 4.15 लाख रुपए से शुरू, ऑटोमैटिक गियर मॉडल 5 लाख से कम में

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी ने दिवाली से पहले अपनी लोकप्रिय कार सिलेरियो का नया वर्जन मार्केट में उतारा है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक नए मॉडल में एक्सटीरियर और इंटीरियर को बदला गया है साथ में सुरक्षा के लिए ज्यादा सेफ्टी फीचर्स जोड़े गए हैं। नई सिलेरियो का एक्सशोरूम प्राइस 4.15 लाख रुपए से शुरू है।

एक्सटीरियर की बात करें तो इसे ज्यादा स्टाइलिश, स्पोर्टियर और क्लासी बनाया गया है वहीं इंटीरियर में मॉड्रन टच दिया गया है, अगर सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो जिस तरह के सेफ्टी फीचर्स बलेनो, एस-क्रास, सियाज, अर्टिगा, इग्निस और डिजायर में दिए जा रहे हैं उसी तरह के फीचर्स नई सिलेरियो में दिए गए हैं।

दिल्ली में नई सिलेरियो का एक्सशोरूम प्राइस 4.15 लाख रुपए से शुरू हो रहा है, कंपनी ने इसमें ऑटोमैटिक गियर के साथ 3 मॉडल उतारे हैं जिनकी कीमत 4.91 लाख रुपए से शुरू होती है। नई सिलेरियो में Vxi और Vxi (O) को सीएनजी वर्जन में भी उतारा गया है, Vxi के सीएनजी वर्जन की कीमत 5.10 लाख रुपए और Vxi (O) के सीएनजी वर्जन की कीमत 5.25 लाख रुपए है।

मारुति ने सबसे पहले साल 2014 में सिलेरियो को बाजार में उतारा था, कंपनी के मुताबिक देश में ऑटोमैटिक गियर के साथ यह पहली कार थी। कंपनी के मुताबिक 4 साल से भी कम समय में इस कार की 3 लाख यूनिट्स बिक चुकी हैं।

Latest Business News