A
Hindi News पैसा ऑटो त्‍योहारों पर मारुति ने की ऑफर्स की बौछार, सोने के सिक्‍के से लेकर मिल रहा है 50 हजार का डिस्‍काउंट

त्‍योहारों पर मारुति ने की ऑफर्स की बौछार, सोने के सिक्‍के से लेकर मिल रहा है 50 हजार का डिस्‍काउंट

मारुति सुजुकी भी फेस्टिवल ऑफर्स की बारिश लेकर आई है। यहां कंपनी अपनी कारों पर गोल्‍ड कॉइन के साथ ही 50000 रुपए तक का भारी भरकम डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है।

त्‍योहारों पर मारुति ने की ऑफर्स की बौछार, सोने के सिक्‍के से लेकर मिल रहा है 50 हजार का डिस्‍काउंट- India TV Paisa त्‍योहारों पर मारुति ने की ऑफर्स की बौछार, सोने के सिक्‍के से लेकर मिल रहा है 50 हजार का डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। त्‍योहार का मौसम आते ही कार कंपनियां भी कमर कस के तैयार हो गई हैं। देश की सड़कों पर मौजूद लगभग सभी कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर ला रही हैं। इसी बीच देश की सबसे बड़ी पैसेंजर कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी फेस्टिवल ऑफर्स की बारिश लेकर आई है। यहां कंपनी अपनी कारों पर गोल्‍ड कॉइन के साथ ही 50000 रुपए तक का भारी भरकम डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। फेस्टिवल सीजन में जिन कारों पर भारी डिस्‍काउंट मिल रहा है उसमें मारुति की वैगनआर, सियाज, ऑल्‍टो, अर्टिगा और स्विफ्ट जैसी कारें शामिल हैं।

यहां पर सबसे बड़ा ऑफर मारुति सुजुकी की लक्‍जरी सेडान कार सियाज पर मिल रहा है। कंपनी इस कार पर सबसे ज्‍यादा यानि कि 50,000 रुपए का डिस्‍काउंट दे रही है। साथ ही इस पर एक्‍सचेंज बोनस भी मिल रहा है। आपको बता दें कि यह कंपनी की नेक्‍सा डीलरशिप से बिकने वाली एक मात्र कार है जिस पर इतना बड़ा डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। अब बात करें कंपनी की एमयूवी अर्टिगा की। कंपनी इस पर सोने का सिक्‍का भी दे रही है। मारुति इसके सीएनजी वेरिएंट पर 9000 रुपए और डीजल वेरिएंट पर 12000 रुपए का डिस्‍काउंट दे रही है। इसके अलावा कंपनी एक्‍सचेंज बोनस भी दे रही है। यह पेट्रोल मॉडल पर 20000 रुपए और सीएनजी पर 45000 रुपए का है।

अब बात करें कंपनी की एंट्री सेगमेंट कार ऑल्‍टो की तो ऑल्‍टो 800 पर कंपनी 20 हजार का कैश डिस्‍काउंट और 20000 का एक्‍सचेंज बोनस दे रही है। साथ ही ग्राहकों को त्‍योहार पर 5 ग्राम सोने का सिक्‍का भी मिल रहा है। ऑल्‍टो के10 पर 10000 का कैश डिस्‍काउंट मिल रहा है। एएमटी वर्जन पर कैश डिस्‍काउंट 15000 रुपए का है। साथ ही 20 हजार का एक्‍सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

अब बात करें कंपनी की एक और बेस्‍ट सेलिंग कार वैगन आर की तो यहां पर भी मेन्‍युअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 20000 से 25000 रुपए का डिस्‍काउंट मिल रहा है। वहीं इस पर एक्‍सचेंज बोनस भी मिल रहा है। यहां पर कंपनी की ओर से 4 एवं 5 ग्राम के सोने के सिक्‍के भी उपहार स्‍वरूप दिए जा रहे हैं। इसके अतिरिक्‍त सेलेरियो पर 20,000 से 22,000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही इस पर 15,000 रुपए तक एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

Latest Business News