A
Hindi News पैसा ऑटो Maruti Suzuki ने शुरू किया जीरो डाउनपेमेंट ऑफर, चुनिंदा मॉडल्स पर मिल रहा है एक लाख तक का बड़ा डिस्काउंट

Maruti Suzuki ने शुरू किया जीरो डाउनपेमेंट ऑफर, चुनिंदा मॉडल्स पर मिल रहा है एक लाख तक का बड़ा डिस्काउंट

Maruti Suzuki ने चुनिंदा मॉडल्स पर बिना किसी डाउनपेमेंट के कार खरीदने का नया ऑफर शुरू किया है। हालांकि यह ऑफर सिर्फ 30 नवंबर तक ही लागू है।

Maruti Suzuki ने शुरू किया जीरो डाउनपेमेंट ऑफर, चुनिंदा मॉडल्स पर मिल रहा है एक लाख तक का बड़ा डिस्काउंट- India TV Paisa Maruti Suzuki ने शुरू किया जीरो डाउनपेमेंट ऑफर, चुनिंदा मॉडल्स पर मिल रहा है एक लाख तक का बड़ा डिस्काउंट

नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा की गई नोटबंदी और उसके बाद नए नोट मिलने में आ रही दिक्कतों के चलते कार कंपनियों को भी बिक्री गिरने का डर सताने लगा है। इसीलिए देश की सबसे बड़ी ऑटो मैन्युफैक्चरिंग कंपनी Maruti Suzuki ने चुनिंदा मॉडल्स पर बिना किसी डाउनपेमेंट के कार खरीदने का नया ऑफर शुरू किया है। हालांकि यह ऑफर सिर्फ 30 नवंबर तक ही लागू है।

शुरू किया जीरो डाउनपेमेंट ऑफर

  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारुति सुजुकी इंडिया ने देशभर में जीरो डाउनपेमेंट ऑफर शुरू किया है। हालांकि यह ऑफर चुनिंदा मॉडल्स पर ही उपलब्ध है। साथ ही, 30 नवंबर तक ही इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : 

तस्वीरों में देखिए फोर्ड की ड्राइवरलैस कार

ford driverless car

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

कंपनी कर रही है 100 फीसदी फाइनेंस

  • मारुति सुजुकी अब 100 फीसदी फाइनेंस की सुविधा दे रही है। इसका मतलब साफ है कि आपको एक भी पैसा नहीं देना होगा।
  • एक्सपर्ट्स बताते है कि 500-1000 रुपए के नोट बंद होने से कंपनियों को सेल गिरने की आशंका है। इसीलिए कंपनियां बड़े ऑफर्स निकाल रही है।

यह भी पढ़ें : Best SUV: रेनॉल्‍ट डस्टर AT और हुंडई क्रेटा के बीच है कड़ा मुकाबला, जानिए आपके लिए कौन है बेहतर

कुछ मॉडल्स पर हैं 1 लाख रुपए तक का डिस्काउंट

  • सेलेरियो पर मारुति 1 लाख रुपए का भारी डिस्काउंट दे रही है। साथ ही, अन्य मॉडल जैस वैगन-आर पर 60 हजार रुपए, अल्‍टो 800 पर 55 हजार रुपए का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।
  • इसके अलावा स्विफट डिजायर पर 50-52 हजार रुपए तक और अर्टिगा पर 32 हजार रुपए की छूट है।

तस्‍वीरों में देखिए मारुति की बलेनो 

baleno

baleno

baleno

baleno

baleno

baleno

baleno

क्यों शुरू किए नए ऑफर्स

  • त्योहारी सीजन में मारुति की सेल जबरदस्त रही थी। कंपनी ने एक महीने में करीब 1.35 लाख कारें बेची थीं। शोरूम के एग्जक्यूटिव की मानें तो दिवाली के बाद से फुट फॉल (शोरूम में आने वाले लोगों की संख्या) में 25-30 फीसदी तक की गिरावट आई है,इसमें नोटबंदी एक बड़ी वजह है।

Latest Business News