A
Hindi News पैसा ऑटो Maruti Suzuki ने किया 40,453 Eeco को रिकॉल, हेडलैम्‍प को बदला जाएगा फ्री ऑफ कॉस्‍ट

Maruti Suzuki ने किया 40,453 Eeco को रिकॉल, हेडलैम्‍प को बदला जाएगा फ्री ऑफ कॉस्‍ट

Maruti Suzuki ने कहा कि वह 40,453 ईको वाहन के हेडलैम्प की जांच करेगी, जिमसें उसे स्टैंडर्ड सिंबल मिसिंग की आशंका है।

maruti suzuki to recall 40,453 units of Eeco- India TV Paisa Image Source : MARUTI maruti suzuki to recall 40,453 units of Eeco

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने ईको मॉडल के 40453 वाहनों को स्‍वेच्‍छा से रिकॉल किया है। कंपनी ने कहा कि इन वाहनों के हेडलैम्‍प में कुछ खामी है, जिसे मुफ्त में बदला जाएगा। मारुति सुजुकी ने गुरुवार को नियामकीय जानकारी में बताया कि उसने 4 नवंबर, 2019 से लेकर 25 फरवरी, 2020 के दौरान निर्मित 40,453 ईको वाहन को स्‍वेच्‍छा से रिकॉल किया है।

कंपनी ने कहा कि वह 40,453 ईको वाहन के हेडलैम्‍प की जांच करेगी, जिमसें उसे स्‍टैंडर्ड सिंबल मिसिंग की आशंका है। कंपनी ने कहा कि यदि जांच के दौरान कुछ बदलने की आवश्‍यकता हुई तो उसे फ्री ऑफ कॉस्‍ट बदला जाएगा।

Image Source : MSImaruti suzuki to recall 40,453 units of Eeco

मारुति ने कहा कि रिकॉल किए गए वाहनों के मालिकों से मारुति सुजुकी के ऑथोराइज्‍ड डीलर संपर्क करेंगे और उन्‍हें वाहन को वर्कशॉप में लाने के लिए समय आवंटित किया जाएगा। उपभोक्‍ता कंपनी की वेबसाइट पर जाकर Imp costomer info सेक्‍शन में जाकर अपने वाहन का 14 अंक का चेसिस नंबर डालकर यह चेक कर सकते हैं कि क्‍या उनका वाहन इन आंशकित वाहनों में शामिल है या नहीं। चेसिस नंबर वाहन पर और इनवॉइस एवं रजिस्‍ट्रेशन कार्ड पर लिखा होता है।

Latest Business News