A
Hindi News पैसा ऑटो Maruti Suzuki की Vitara Brezza ने 4 साल में पार किया 5 लाख बिक्री का आंकड़ा, Auto Expo 2016 में दिखाया गया था मॉडल

Maruti Suzuki की Vitara Brezza ने 4 साल में पार किया 5 लाख बिक्री का आंकड़ा, Auto Expo 2016 में दिखाया गया था मॉडल

मारुति सुजुकी इंडिया ने दावा किया है कि विटारा ब्रेजा का पांच लाख बिक्री का आंकड़ा हासिल करना कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में सबसे तेज है।

Maruti Suzuki Vitara Brezza crosses 5 lakh sales milestone- India TV Paisa Maruti Suzuki Vitara Brezza crosses 5 lakh sales milestone

नई दिल्‍ली। मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने सोमवार को बताया कि उसकी कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी विटारा ब्रेजा ने अपने लॉन्‍च के चार साल के भीतर ही 5 लाख बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी ने विटारा ब्रेजा के मॉडल को ऑटो एक्‍सपो 2016 में प्रदर्शित किया था।

मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) के कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एवं सेल्‍स) शशांक श्रीवास्‍तव ने एक बयान में कहा कि मारुति सुजुकी में टीम द्वारा सुजुकी कोर टेक्‍नोलॉजी का उपयोग कर डिजाइन और डेवलप की गई विटारा ब्रेजा ने भारतीय उपभोक्‍ताओं के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है।  

उन्‍होंने आगे कहा कि केवल 47 माह में 5 लाख बिक्री का आंकड़ा हासिल करना इस बात का प्रमाण है कि उपभोक्‍ताओं की रुचि कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में निरंतर बढ़ रही है।

मारुति सुजुकी इंडिया ने दावा किया है कि विटारा ब्रेजा का पांच लाख बिक्री का आंकड़ा हासिल करना कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में सबसे तेज है।   

Latest Business News