A
Hindi News पैसा ऑटो मर्सिडीज बेंज ने पेश किया ए-क्लास लिमोजिन, कीमतें 40 लाख रुपए से शुरू

मर्सिडीज बेंज ने पेश किया ए-क्लास लिमोजिन, कीमतें 40 लाख रुपए से शुरू

जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने भारत में बहुप्रतीक्षित ए-क्लास लिमोजिन को बृहस्पतिवार को पेश किया। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 39.90 लाख रुपये है।

मर्सिडीज बेंज ने पेश किया ए-क्लास लिमोजिन, कीमतें 40 लाख रुपए से शुरू- India TV Paisa Image Source : @MERCEDESBENZIND मर्सिडीज बेंज ने पेश किया ए-क्लास लिमोजिन, कीमतें 40 लाख रुपए से शुरू

मुंबई: जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने भारत में बहुप्रतीक्षित ए-क्लास लिमोजिन को बृहस्पतिवार को पेश किया। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 39.90 लाख रुपये है। कंपनी ने पिछले साल ग्रेटर नोएडा में इसे पेश किया था। कंपनी ने इसका पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करण पेश किया है। इसके अलावा, कार निर्माता ने स्थानीय रूप से उत्पादित एएमजी ए35 4मैटिक को भी बाजार में उतारा है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 56.24 लाख रुपये है। 

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्टिन श्वेंक ने कहा, ‘‘हम भारतीय बाजार में बहुप्रतीक्षित ए-क्लास लिमोजिन को पेश कर खुश हैं। ए-क्लास लिमोजिन में वे सारी चीजें शामिल हैं, जो मर्सिडीज-बेंज के उत्पादों की पहचान हैं। हमें विश्वास है कि ए क्लास लिमो सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा और कई नये ग्राहकों को आकर्षित करेगा।’’ उन्होंने कहा कि इसमें इंजन और ट्रांसमिशन पर आठ साल की वारंटी दी जा रही है। श्वेंक ने कहा कि हम पहली एएमजी 35 सीरिज पेश कर भी बराबर उत्साहित हैं।

Latest Business News