A
Hindi News पैसा ऑटो मर्सिडीज अगले महीने लॉन्‍च करने जा रही है फेसलिफ्ट GLA, ये होंगे प्रमुख बदलाव

मर्सिडीज अगले महीने लॉन्‍च करने जा रही है फेसलिफ्ट GLA, ये होंगे प्रमुख बदलाव

मर्सिडीज लक्‍जरी कार GLA का फेसलिफ्ट वेरिएंट पेश करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक भारत में GLA का यह फे‍सलिफ्ट अवतार 4 जुलाई को लॉन्‍च होने जा रही है।

मर्सिडीज अगले महीने लॉन्‍च करने जा रही है फेसलिफ्ट GLA, ये होंगे प्रमुख बदलाव- India TV Paisa मर्सिडीज अगले महीने लॉन्‍च करने जा रही है फेसलिफ्ट GLA, ये होंगे प्रमुख बदलाव

नई दिल्‍ली। लक्‍जरी कारों का नाम लेते ही जिस कार का नाम सबसे पहले आता है वह है मर्सिडीज। अभी इसी पहचान को आगे बढ़ाते हुए मर्सिडीज अगले महीने अपनी लक्‍जरी कार जीएलए का फेसलिफ्ट वेरिएंट पेश करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक भारत में GLAका यह फे‍सलिफ्ट अवतार 4 जुलाई को लॉन्‍च होने जा रही है।

बाहरी बदलावो के बाद बात करें इसके इंटीरियर की, तो यहां पुरानी जीएलए के मुकाबले कोई खास अंतर देखने को नहीं मिलेगा। हालांकि सफर को मजेदार बनाने के लिए कार के डैशबोर्ड पर बिल्कुल नया 8 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। वहीं कार के इंस्ट्रुमेंट कंसोल और सीट में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। कार में एक्टिव ब्रेक असिस्ट दिया गया है जो कार ड्राइवर को किसी विपरीत परिस्थिति में सिग्नल देगा।

कार के इंजन की बात करें तो इसमें वहीं इंजन मिलेगा जो पिछले वेरिएंट में मिला करता था। पुरानी जीएलए की तरह इस कार में भी 2.1 लीटर का डीजल और 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन मिल सकता है। यह कार असेंबल कर भरत में बेची जाएगी। मर्सडीज़ बैंज इंडिया इसे अपने पुणे के निकट चाकन प्लांट में असैंबल करेगी।

Latest Business News