A
Hindi News पैसा ऑटो एमजी मोटर ने अक्टूबर महीने में 3,536 एसयूवी हेक्टर बेची

एमजी मोटर ने अक्टूबर महीने में 3,536 एसयूवी हेक्टर बेची

एमजी मोटर इंडिया ने अक्टूबर महीने में एसयूवी हेक्टर की 3,536 इकाइयों की खुदरा बिक्री की है। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में यह जानकारी दी।

mg hector- India TV Paisa mg hector

नयी दिल्ली। एमजी मोटर इंडिया ने अक्टूबर महीने में एसयूवी हेक्टर की 3,536 इकाइयों की खुदरा बिक्री की है। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में यह जानकारी दी। एमजी मोटर ने बयान में कहा कि यह कंपनी का पहला मॉडल है, जिसे इस साल जून में पेश किया गया था। हेक्टर की 38,000 इकाइयों की बुकिंग हो चुकी है। कंपनी ने 21,000 इकाइयों की बुकिंग मिलने के बाद जुलाई में बुकिंग बंद कर दी थी। 

कंपनी ने 29 सितंबर से हेक्टर की बुकिंग फिर से शुरू की है। वह उत्पादन बढ़ाने की योजना बना रही है। उसने बयान में कहा, 'वैश्विक और स्थानीय कलपुर्जे आपूर्तिकर्ताओं की ओर से आपूर्ति बढ़ने के साथ कंपनी नवबंर 2019 से दूसरे चरण का परिचालन शुरू कर रही है।' 

एमजी मोटर इंडिया के निदेशक (बिक्री) राकेश सिदाना ने कहा, "एमजी हेक्टर एसयूवी श्रेणी में अपनी स्थिति को लगातार मजबूत कर रही है और हमारे ग्राहकों का दिल जीत रही है। हम धीरे-धीरे उत्पादन बढ़ा रहे हैं ताकि ग्राहकों को समय पर वाहनों की आपूर्ति की जा सके।"

Latest Business News