A
Hindi News पैसा ऑटो MG मोटर ने भारत में पेश किया अपना इलेक्ट्रिक वाहन ZS, 10 लाख रुपए से कम कीमत वाला वाहन बनाने पर कर रही है काम

MG मोटर ने भारत में पेश किया अपना इलेक्ट्रिक वाहन ZS, 10 लाख रुपए से कम कीमत वाला वाहन बनाने पर कर रही है काम

इस मॉडल को कंपनी के हलोल (गुजरात) स्थित विनिर्माण संयंत्र में बनाया जाएगा।

Rajeev Chaba, MG Motor ZS EV- India TV Paisa Rajeev Chaba - President and Managing Director - MG Motor India Pvt. Ltd during the unveiling Electric SUV in New Delhi

नई दिल्‍ली। चीन की SAIC मोटर कॉरपोरेशन का हिस्‍सा एमजी मोटर इंडिया ने गुरुवार को भारत में अपने इलेक्‍ट्रिक एसयूवी मॉडल ZS को पेश किया। कंपनी ने बताया कि वह भारत के लिए 10 लाख रुपए से कम कीमत वाले इलेक्ट्रिक वाहन बनाने की योजना पर काम कर रही है।

एमजी मोटर इंडिया के अध्‍यक्ष और प्रबंध निदेशक राजीव छाबा ने कहा कि कंपनी की योजना जेडएस की बिक्री जनवरी से पांच शहरों से शुरू करने की है। हेक्‍टर के बाद भारत में एमजी का यह दूसरा उत्‍पाद है। एमजी मोटर जेडएस की बिक्री दिल्‍ली/एनसीआर, मुंबई, हैदराबाद, अहमदाबाद और बेंगलुरु से करेगी।

एमजी मोटर ने जेडएस ईवी की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया है। कंपनी की योजना जनवरी में ऐसे मॉडल को लॉन्‍च करने की है, जो 143 पीएस पावर के साथ आएगा और इसकी रेंज 300 किलोमीटर प्रति चार्ज होगी। इस मॉडल को कंपनी के हलोल (गुजरात) स्थित विनिर्माण संयंत्र में बनाया जाएगा।

Latest Business News