A
Hindi News पैसा ऑटो निसान ने पेश किया माइक्रा का फैशन एडिशन, एक्‍स शोरूम कीमत सिर्फ 6.09 लाख रुपए

निसान ने पेश किया माइक्रा का फैशन एडिशन, एक्‍स शोरूम कीमत सिर्फ 6.09 लाख रुपए

जापानी ऑटोमेकर निसान ने भी अपनी छोटी कार माइक्रा को नए अवतार में पेश किया है। कंपनी ने इसे निसान माइक्रा का फैशन एडिशन नाम दिया है।

निसान ने पेश किया माइक्रा का फैशन एडिशन, एक्‍स शोरूम कीमत सिर्फ 6.09 लाख रुपए- India TV Paisa निसान ने पेश किया माइक्रा का फैशन एडिशन, एक्‍स शोरूम कीमत सिर्फ 6.09 लाख रुपए

नई दिल्‍ली। भारत में त्‍यो‍हारी सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इसे देखते हुए सभी कंपनियां अपनी कारों के नए या फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्‍च कर रही है। इसी बीच जापानी ऑटोमेकर निसान ने भी अपनी छोटी कार माइक्रा को नए अवतार में पेश किया है। कंपनी ने इसे निसान माइक्रा का फैशन एडिशन नाम दिया है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, कंपनी ने इस कार के रंगरूप और डिजाइन में कई अहम बदलाव किए हैं। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे 6.09 लाख रुपए में भारतीय बाजार में पेश किया है। यह कीमत एक्‍सशोरूम दिल्‍ली है।

आपको बता दें कि कंपनी ने माइक्रा फैशन एडिशन को एक्‍सएल सीवीटी वेरिएंट पर तैयार किया है। यह बेहद खास रंग फैशन ब्‍लैक और फैशन ऑरेंज में उपलब्‍ध कराई गई है। कार को फैशनेबल और आकर्षक लुक देने के लिए इसमें नए डिजाइन के स्‍टीकर प्रदान किए गए हैं। वहीं इसके व्‍हील कवर पर ऑरेंज कलर से हाइलाइटर दिए गए हैं। बात की जाए इंटीरियर की तो यहां पर भी ऑरेंज कलर की प्रमुखता देखने को मिलती है। इंटीरियर को स्‍पोर्टी बनाने के लिए पियानी ब्‍लैक कलर के हाइलाइटर दिए गए हैं। कार की सभी सीटें काले रंग की हैं और इन पर ऑरेंज रंग की सिलाई की गई है।

कार में मनोरंजन का भी पूरा ख्‍याल रखा गया है। माइक्रा फैशन एडिशन में 6.2 इंच का टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम दिया गया है। यह सिस्‍टम निसान कनेक्‍ट को सपोर्ट करता है और नेविगेशन की मदद से आपको रास्‍ते ढूंढने में मदद करता है। निसान माइक्रा फैशन एडिशन सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन है, जो 77 पीएस की पावर और 104 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 5-स्पीड सीवीटी गियरबॉक्स से जुड़ा है। कंपनी के मुताबिक यह कार 1 लीटर पेट्रोल में 19.34 किमी का शानदार माइलेज देती है।

Latest Business News